मुंबई. कॉमेडियन सुनील ग्रोवर विशाल भारद्वाज कीकॉमेडी-ड्रामा फिल्म छुरियां फिल्म में अभिनय करेंगे. दंगल एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ​​और मेरी आशिकी तुम से ही स्टार राधिका मदान पहले ही फिल्म में लीड हीरइन चुन ली गई है, अब सुनील के इस फिल्म से जुड़ने के बाद ऐसा लग रहा है, कि छूरियां एक स्टार-स्टडेड फिल्म होने वाली है. इससे पहले यह भी पता चला था कि अभिनेता विजय राज चार साल बाद विशाल के साथ मिलकर काम करेंगे जो फिल्म में सान्या और राधिका के पिता के रोल में नजर आएंगे. छूरियां कथित तौर पर दो बहनों की कहानी है जो एक दूसरे के साथ झगड़ती रहती हैं, फिल्म की कहानी राजस्थान पर आधारित है.

जहां तक ​​सुनील की भूमिका का सवाल है, उन्हें फिल्म में किसी भी एक्ट्रेस के अपोजिट कास्ट नहीं किया गया है, वह फिल्म में अन्य महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे. सुनील के रोल के बारे में बात करते हुए विशाल ने मुंबई मिरर को बताया, “मैं अपनी फिल्म में सुनील ग्रोवर और विजय राज को लेकर बहुत खुश हूं. मैं यह जानकर हैरान था कि वह एक बड़ा स्टार है. वह एक अद्भुत अभिनेता और व्यक्ति हैं मैंने देखा है कि हर कोई उसके साथ बातचीत करने के लिए उत्सुक है और अब मैं भी उसके साथ एक महान हिस्सा शूट करने के लिए उत्सुक हूं. ” फिल्म छुरियां की शूटिंग अप्रैल के आखिरी हफ्ते से शुरू हो जाएगी. दूसरे शेड्यूल में राधिका मदान और सान्या मल्होत्रा को फिल्म में एक अलग अवतार में देखा जाएगा जिसकी शूटिंग अबू धाबी में होगी. राधिका और सान्या इस वक्त जयपुर के एक गांव रोनसी में अपने रोल की तैयारिया कर रही हैं.

विशाल भारद्वाज की अपकमिंग फिल्म छुरियां में नजर आएंगी सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान

कपिल शर्मा विवाद पर सुनील ग्रोवर ने तोड़ी चुप्पी, सेहत को लेकर दिया बयान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App