बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर जल्द ही डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म छिछोरे में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा फिल्म में वरुण शर्मा और प्रतीक बब्बर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. साथ ही साजिद नाडियाडवाला के नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म का एक गाना फिकर नॉट रिलीज हो चुका हैं. फिल्म के इस गाने को काफी पसंद किया गया है. दंगल फेम नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित ये फिल्म में कॉलेज की कहानी को दर्शाया गया है, जिसमें 90 की दशक से लेकर अभी तक की कहानी देखे को मिलने वाली है.

इस बीच फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. नितेश तिवारी ने बताया कि फिल्म के लिए सभी मेल एक्टर्स को अलग-अलग तरह के स्पोर्ट्स की ट्रेनिंग लेनी पड़ी थी. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार तिवारी को अपनी फिल्म के एक्टर्स के लिए स्पेशल कोच मिले, जिन्होंने सुशांत सिंह, ताहिर राज भसीन, वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर और नवीन पॉलीशेट्टी को क्रिकेट, फुटबॉल, बास्केटबॉल, टेनिस, टेबल टेनिस, एथलेटिक्स और साथ ही बोर्ड गेम जैसे कैरम और शतरंज की ट्रेनिंग दी.

फिल्म से जुड़े कई लोगों ने बताया कि इस ट्रेनिंग के दौरार सभी एक्टर्स काफी खुश थे और मजाक मस्ती के बीच अच्छे से ट्रेनिंग लेते थे. ये फिल्म फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी के पोवई में आईआईटी-बॉम्बे के अपने कॉलेज के जीवन से प्रेरित है. इस बारे में बात करते हुए नितेश तिवारी ने बताया कि इस फिल्म में जब कॉलेज का समय दिखाया जाएगा तब स्पोर्ट्स कंपटीशन रखा जाएगा, जिसके लिए सभी को ये ट्रेनिंग दी गई है. 

नितेश ने आगे बताया कि हमारे समय में स्पोर्ट्स कंपटीशन भाग लेना और उसको जीतना एक प्रतिष्ठा की बात थी. साथ ही नितेश तिवारी ने बताया कि इस स्पोर्ट्स कंपटीशन में भाग लेने के लिए है सबने 5 महीने के हार्ड ट्रेनिंग ली है. नितेश ने बताया कि फिल्म के लिए ताहिर ने फुटबॉल, भारोत्तोलन, एथलेटिक्स और कबड्डी सीखी, जबकि सुशांत एक अच्छे क्रिकेटर और फुटबॉलर होने के अलावा स्टेट लेवल के बास्केटबॉल खिलाड़ी बने हैं. बता दें कि ये फिल्म इस साल 6 सितंबर 2019 को रिलीज होगी.

View this post on Instagram

#chhichhore

A post shared by 🌸 Bollywood 🌸 (@bollydil_) on

Priyanka Chopra Nick Jonas Photo: भाई जो जोनास की बर्थडे पार्टी में बॉन्ड थीम में पत्नी प्रियंका चोपड़ा संग पहुंचे निक जोनास

Janhvi Kapoor Opposite Vijay Deverakonda: पुरी जगन्नाथ की फिल्म में जाह्नवी कपूर विजय देवरकोंडा के अपोजिट आएंगी नजर!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App