बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. छठ पूजा में बेहद कम दिन शेष रह गए हैं. छठ पर्व की लगभग सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है. इस खास अवसर पर छठ पूजा प्रेमियों के लिए छठ गीत छठ 3.0 रिलीज हो गया है. ये गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को दिवाली के मौके पर रिलीज किया गया. इस वीडियो को दो दिनों में केवल 197,598 बार देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो पर कमेंट कर इस गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं. छठ 3.0 सीरीज का गाना अईली छठी मईया आते ही लोगों के दिल पर छा गया है. इस गाने को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.

बेजोड़ पर इस गाने को रिलीज किया गया है. बता दें कि यह सॉन्ग 2016 में छठ के अवसर पर आए गाने का ही तीसरा पार्ट है. 2016 वाले गाने को बिहार के लोकगीतों की सुर सम्रागी शारदा सिन्हा ने गाया था. वहीं 2017 के अक्टूबर में भरत शर्मा व्यास और बॉलीवुड की फेमस सिंगर अलका याग्निक की अवाज मे छइ सीरीज का दूसरा गाना आया था. इस बार के रिलीज हुए गाने में पलक मुंचाल और अमित मिश्रा ने अपनी आवाज दी है.

छठ गानों के सीरीज के हर वीडियो में एक संदेश दिया गया है. पहले वीडियों में जहां दो जेनरेशनों के बीच की दूरी को कम करने का प्रयास किया गया. तो वहीं दूसरे वीडियो में महिला और पुरूष के बीच के आपसी प्रेम को दर्शाया गया था. अब ये सीरीज एक संपूर्ण परिवार की सच्चाई को दिखा रहा है. कैसे पूरा परिवार एक साथ इकट्ठा होकर छठ पर्व मनाता है.

chhath puja 2018: छठ पूजा के नहाय खाय और सांझ के अर्घ्य पर बना रहा है ये विशेष संयोग

Chhath Puja 2018 Shubh Muhurat: छठ पूजा पर नहाय खाय, खरना, सांझ का अर्ध्य और भोरका अर्ध्य का शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App