बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. दीवाली के बाद अब बिहार में छठ पूजा की तैयारिया शुरू हो चुकी हैं. कल 11 नवंबर को नहाय-खाए के साथ ही छठ पर्व की शुरुआत हो जाएगी. इस बीच छठ पूजा को लेकर भोजपूरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे सुर्खियों में छाई हुई हैं. दरअसल, आम्रपाली दुबे का एक छठ गीत वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. आम्रपाली दुबे के इस छठ गाने का टाइटल है- ‘घरे घरे होत छठी माई का व्रतिया’ … इस गाने में एक्ट्रेस ठेकुआ बनाती हुई नजर आ रही हैं. आम्रपाली दुबे के इस छठ पूजा गाने के वीडियो केवल 12 घंटों में 1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

जी हां आम्रपाली दुबे के इस छठ सॉन्ग वीडियो को अब तक 1,800,424 लाख के करीब लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में ओआम्रपाली दुबे नहाय खाए के दौरान चूल्हे पर ठेकुआ बनाती दिख रही हैं. इतना ही नहीं गाने में आम्रपाली छठ पूजा की पूरी तैयारियां करती और छठ पूजा की सारी रस्में करती दिख रही हैं. वीडियो में आम्रपाली दुबे रेड कलर की साड़ी पहने सभी औरतों के साथ गीत गाती दिख रही हैं. छठ के मौके पर रिलीज किया गया आम्रपाली दुबे का यह गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

बता दें कि आम्रपाली दुबे सभी वीडियो यूट्यूब पर रिकॉर्ड कायम करते हैं, चाहे वो भोजपुरी फिल्मों में उनके सेक्सी डांस मूव्स वाले गाने हों या फिर भोजपुरी छठ गीत के वीडियो. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे के ट्रेडिशनल अंदाज को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.  

Chhath Puja Special Train List: भारतीय रेलवे ने शुरू की छठ पूजा के लिए स्पेशल ट्रेनें, यहा देंखें रूट और समय

Chhath Puja 2018 Kharna Shubh Muhurat: शाम 6:45 से रात 9:55 तक है खरना का शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और समय

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App