बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. अजय देवगन, काजोल,सैफ अली खान की फिल्म तानाजी और दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक दोनों ही काफी चर्चा में है. तानाजी: द अनसंग वारियर जहां पीरियड ड्रामा फिल्म है वहीं दीपिका पादुकोण की छपाक एसिड अटैक पीड़िता लक्षमी अग्रवाल की बायोपिक है. दोनों ही फिल्मों की स्टोरी बेहद स्ट्रॉग हैं. लेकिन खास बात यह है कि छपाक और तानाजी एक ही दिन रिलीज हो रही है और अब ऐसे में देखना होगा कि क्या अजय देवगन की तानाजी को बॉक्स ऑफिस पर मात देने में कामयाब हो पाएगी दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक ?

क्या है तानाजी की स्टोरी

तानाजी बायोग्राफी पीरियड ड्रामा फिल्म है. फिल्म में सिन्हागढ़ के युद्ध में तानाजी मलुसरे की वीरता को दिखाया जाएगा. कैसे तानाजी सिन्हागढ़ के किले के बहादुरी के साथ लड़ते हो उसे जीत लेते हैं. लेकिन इस युद्ध के दौरान उनकी मृत्यु हो जाती है. शिवाजी ने तानाजी मलुसरे की मृत्यु के बाद उनकी बहादुरी के लिए उन्हें शेर की उपाधि दी थी. जैसे ही उन्हें उनकी मौत की खबर मिलती है तो वह कहते हैं- गढ़ आला, पन सिंह गेला मतलब किला तो जीत लिया लेकिन अपना शेर खो दिया. बता दें कि तानाजी मलुसरे मराठा साम्राज्य के महान शासक छत्रपति शिवाजी के सेनापति थे.फिल्म में अजय देवगन तानाजी मलुसरे के किरदार में नजर आएंगे. ट्रेलर में अजय का दमदार अंदाज नजर आया. फिल्म में अजय के साथ काजोल और सैफ अली खान भी नजर आएंगे.

क्या है दीपिका पादुकोण की छपाक की स्टोरी 

छपाक एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बनी फिल्म है. आज इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें दीपिका पादुकोण का लुक चौंकाने वाला है.साथ ही दीपिका केरेक्टर में पूरी तरह से रम गई है. ट्रेलर में दिखाया जाता है कि कैसे एसिड अटैक के बाद वह कमजोर पड़ जाती है और हार जिंदगी से हार मान लेती है. लेकिन दूसरी ओर वह आगे बढ़ती है पूरी मजबूती के साथ इससे लड़ती है और उनके खिलाफ केस भी लड़ती है, जिन्होंने उन पर एसिट फैंका. ट्रेलर में कई डायलॉग्स हैं जो आपका ध्यान खींचने में कामयाब होंगे. फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी भी नजर आएंगे.

अब जबकि दोनों ही फिल्में एक ही दिन रिलीज हो रही है. तो जाहिर है कि इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी प्रभाव पड़ेगा. ऐसे में दोनों फिल्मों के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है. अजय देवगन की तानाजी लंबे समय से सुर्खियों में है और लोग इसे देखने का बेसब्री से  इंतजार कर रहे हैं. वहीं तानाजी की एक प्लस पॉइंट यह भी है कि ये 3 डी फिल्म है. लोग 3 डी फिल्मों को बड़े पर्दे पर देखना ज्यादा पंसद करते हैं. लेकिन छपाक के ट्रेलर रिलीज होने के बाद कहा जा सकता है कि छपाक तानाजी को मात देने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Also Read:

Chhapaak Trailer Released, Watch Video: लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बनी फिल्म छपाक का दमदार ट्रेलर रिलीज, दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी का अभिनय जीत लेगा दिल

Tanhaji The Unsung Warrior Marathi Trailer Released, Watch Video: अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर का मराठी ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर