Sunday, June 26, 2022

प्लास्टिक सर्जरी की वजह से चेतना राज का निधन, 21 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

कर्नाटक: आजकल के दौर में प्लास्टिक सर्जरी का चलन खूब बढ़ा है. खूबसूरत और आकर्षक दिखने की होड़ में अक्सर लड़कियां व लड़के सर्जरी का सहारा लेते हैं. कई बार इन सर्जरी में जान जाने का भी खतरा होता है और ऐसे ही खतरे का शिकार हुई हैं कन्नड़ एक्ट्रेस चेतना राज. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्लास्टिक सर्जरी के दौरान हुई एक गलती की वजह से एक्ट्रेस निधन हो गया है.

21 साल की उम्र में निधन

बताया जा रहा है कि सोमवार को कन्नड़ एक्ट्रेस चेतना राज फैट फ्री सर्जरी के लिए अस्पताल में एडमिट हुई थीं. इस सर्जरी के बाद से चेतना कुछ बेहतर महसूस नहीं कर पा रही थी. शाम होते-होते उनकी तबीयत ज़्यादा बिगड़ने लगी और उनके फेफड़ों में पानी भरने लगा. कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस चेतना राज लंबे समय तक दर्द झेल नहीं पाईं और सिर्फ 21 की उम्र में ही उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

परिवार ने डॉक्टर्स पर लगाए कई आरोप

मिली जानकारी के मुताबिक, चेतना राज ने अपने माता-पिता को इस सर्जरी के बारे में कुछ भी नहीं बताया था और वह अपने दोस्तों के साथ ही अस्पताल चली गई थीं. अब मौत के बाद चेतना के माता-पिता डॉक्टर पर लापरवाही का इल्जाम लगा रहे हैं. चेतना के माता-पिता का कहना है कि डॉक्टर की लापरवाही व गलती की वजह से उनकी बेटी की आकस्मिक मौत हो गई है. एक्ट्रेस के परिवार वालों ने पास के थाने में अस्पताल कमेटी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

कई सीरियल्स में कर चुकी है काम

आपको बता दें कि चेतना राज कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री की एक मशहूर कलाकार थीं. उन्होंने नामी सीरियल ‘गीता’ और ‘दोरेसानी’ जैसे डेली सोप में उम्दा काम किया था. चेतना के अचानक यूं इस दुनिया छोड़ देने से उनके परिवार को काफी गहरा सदमा पहुंचा है. हर कोई चेतना के निधन की खबर से दुखी है. साथ ही इस बात का भी दुख है कि कैसे सर्जरी से अपना वजन कम करने के चक्कर में एक नौजवान अभिनेत्री ने अपनी जान गंवा दी.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

Latest news

Related news