बॉलीवुड डेस्क, मुंबईः देश के मशहूर उपन्यासकार चेतन भगत ने सोमवार को अपनी नई किताब का कवर और प्रोमो लॉन्च किया. यह पहली बार है जब चेतन भगत ने अपनी किसी किताब के प्रोमो को फिल्म के प्रोमो की तरह लॉन्च किया है. चेतन भगत ने किताब और इसकी रिलीज डेट के बारे में भी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि यह किताब अक्टूबर में रिलीज होगी. अगर आप चेतन भगत की लेखनी के दीवाने हैं या फिर इसके प्रोमो को देखकर आपको इसे पढ़ने का मन कर रहा है तो आप किताब की प्री-बुकिंग भी करा सकते हैं.

चेतन भगत की नई किताब की कहानी एक कश्मीरी मुस्लिम लड़की और एक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पिता के बेटे की है. लड़के का नाम केशव है तो लड़की का नाम जारा है. कश्मीर की रहने वाली जारा मुस्लिम लड़की है तो केशव के पिता आरएसएस के सदस्य हैं. दोनों एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं. फिर उनका ब्रेकअप हो जाता है. केशव जारा को भूल नहीं पाता है और फिर एक दिन कुछ ऐसा होता है जो इस कहानी को पूरा करता है.

2 मिनट 14 सेकेंड के प्रोमो को देखकर जान पड़ता है कि चेतन भगत ने इस बार कुछ नई कोशिश की है. यह लव स्टोरी से कहीं अधिक आतंकवाद और राजनीति के बीचोंबीच सिमटी कहानी जान पड़ती है. यूट्यूब पर इसे अभी तक 15 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया पर किताब को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है. किताब का प्रोमो इतना मजेदार है कि इसे देखकर आप भी इस किताब को जरूर पड़ना चाहेंगे. बताते चलें कि चेतन भगत अभी तक 7 किताबें लिख चुके हैं और उनकी सभी बुक्स बेस्टसेलर रही हैं. उनकी किताबों पर 2 स्टेट्स, हॉफ गर्लफ्रेंड जैसी फिल्में भी बन चुकी हैं.

चेतन भगत ने तेजस्वी यादव को भारत का सबसे बहादुर राजनेता बताया, क्यों ?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App