बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी पहली बार चेहरे में एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. दर्शक भी दोनों की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. चेहरे मिस्ट्री क्राइम थ्रिलर फिल्म है. अब  तक फिल्म से कई पोस्टर्स सामने आ चुके हैं.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर चेहरे की नई फोटो शेयर करते हुए इसके नए रिलीज डेट की जानकारी दी है. पोस्टर में इमरान और अमिताभ एक साथ सोफे पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. तरण के अनुसार चेहरे जोकि पहले 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी अब 17 जुलाई को रिलीज होगी.  चेहरे की रिलीज में बदलाव इसलिए किया गया है क्योंकि अप्रैल में गुलाबो-सिताबो भी रिलीज हो रही है. फिल्म प्रोड्यूसर्स ने गुलाबो-सिताबो के मेकर्स की रिक्वेस्ट में क्लैश टालने के लिए यह फैसला लिया है. 

शूजित सरकार के निर्देशन में बनी कॉमेडी फिल्म गुलाबों-सिताबो 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है. फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. ऐसे एक ही हफ्ते के भीतर अमिताभ की दो फिल्में क्लैश होती. इसलिए चेहरे अब अप्रैल में नहीं बल्कि 17 जुलाई को रिलीज होगी. 

बात करें फिल्म चेहरे की तो, इसका निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है और प्रोडक्शन आनंद पंडित का है. साथ ही मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट द्वारा इसका निर्माण किया जा रहा है. फिल्म में अमिताभ और इमरान के साथ रिया चक्रवर्ती, क्रिस्टल डिसूजा, अन्नू कपूर, रघुबीर यादव, धृतिमान चैटर्जी और सिद्धार्थ कपूर भी नजर आएंगे. अमिताभ फिल्म में वकील (लॉयर) के किरदार में नजर आएंगे. इससे पहले वह पिंक और बदला जैसी फिल्मों में लॉयर की भूमिका में नजर आ चुके हैं.

Also Read:

Deepika Padukone Crystal Award: छपाक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम ने क्रिस्टल अवार्ड से किया सम्मानित, मेंटल हेल्थ सेक्टर में किए सराहनीय कामों के लिए मिला अवार्ड

Jhund Movie Teaser Released, Watch Video: अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड का टीजर रिलीज, अभिषेक बच्चन ने किया शेयर