नई दिल्ली. अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे के निर्देशक की कोविड पॅा़जटिव पाए गए हैं। हां! प्रचार गतिविधियों से पहले, रूमी जाफरी ने संक्रमण के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।

फिल्म निर्माता प्रचार अभियान में भाग लेने में असमर्थ है क्योंकि फिल्म 27 अगस्त को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। रूमी जाफरी ने वायरस के अनुबंध के बारे में बात की और कहा, “मैं अपनी बेटी की शादी के लिए हैदराबाद में था, और नीतू कपूर, रणधीर कपूर और कई अन्य दोस्तों सहित मेरे सभी दोस्त अगस्त के पहले सप्ताह में हुई शादी में शामिल हुए।” वह जोड़ा “मैं भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं कि मुझे 15 अगस्त को ही यह बीमारी हो गई। शादी में आए सभी लोग सुरक्षित घर चले गए।” निर्देशक ने आगे उल्लेख किया कि वह सिनेमाघरों में चेहरे नहीं देख पाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म के आसपास का काम पहले ही पूरा हो चुका है। उन्होंने कहा, “अगर मैं नकारात्मक परीक्षण करता हूं तो मैं मुंबई आ पाऊंगा या फिर रिलीज के दिन हैदराबाद में फिल्म देखूंगा।”

बहुत सारी कॉमेडी करने के बाद एक इंटेंस फिल्म लेते हुए रूमी ने कहा, “अमिताभ बच्चन ने हमेशा मेरी प्रतिभा पर विश्वास किया और मुझे इस वादे के साथ आगे बढ़ने और इस विषय पर काम करने के लिए कहा कि वह मेरी फिल्म का हिस्सा होंगे।” मुझे खुशी है कि मैं बिग बी की बात रखने में सक्षम था। एक कॉमेडी में एक निर्देशक के लिए बहुत कुछ नहीं है और यह एक थ्रिलर है जो चुनौतीपूर्ण है और फिल्म निर्माता को अपनी योग्यता साबित करने के लिए देती है। चेहरे मेरे लिए ऐसी ही एक फिल्म है।

Akshay Kumar’s Bellbottom : अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम को नहीं मिली कुवैत, सऊदी अरब और क़तर में रिलीज़ की मंजूरी

Ponniyin Selvan First look Viral : ‘पोन्नियिन सेलवन’ के सेट से वायरल हुआ ऐश्वर्या राय का लुक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर