Tuesday, December 6, 2022

British Singer Charli XCX बिना ब्रा के कर रही थी अवॉर्ड फंक्शन को प्रजेंट, अचानक खुल गयी ड्रेस

नई दिल्ली. Charli XCX अवार्ड फंक्शन्स और इवेंट्स के दौरान बड़ी से बड़ी अभिनेत्रियों को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ता है। फैशन मॉडलस के आउटफिट कई बार रैंप पर चलते-चलते फिसल जाती हैं या कपडे खुल जाते हैं। केवल सितारों के साथ ही नहीं बल्कि डिज़ाइनर ड्रेस पहने कई आम लोगों के साथ भी ऐसी दुर्घटनाएं हो जाती हैं अंतर बस इतना है की कई बार कुछ अभिनेत्री ऐसी हरकते सुर्खियों में बने रहने के लिए भी करती हैं। ठीक ऐसा ही एक स्टंट ब्रिटिश सिंगर चार्ली XCX ने भी किया।

अवार्ड प्रेजेंट करते समय हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

हाल ही में बब्रिटिश सिंगर चार्ली XCX ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है जिसमे वह ‘ऑस्ट्रिलियन रिकॉर्डिंग इंडस्ट्री एसोसिएशन’ (ARIA) म्यूजिक अवार्ड को वर्चुअली अवार्ड प्रेजेंट कर रही थीं। अवार्ड प्रेजेंट करने के दौरान अचानक ही उनकी एक ड्रेस की बाजू नीचे गिर जाती है और उनका प्राइवेट पार्ट पूरी तरीके से दिखने लगता है।

हंसते हुए टाल दी बात

हालाँकि इस ऊप्स मोमेंट को सिंगर चार्ली ने एक एक्सीडेंट के तौर पर लिया और हंस कर टाल दिया। हंसते हुए उन्होंने अपनी ड्रेस की बाजू को ठीक किया और उन्होंने फिर अपने साथ हुए इस एक्सीडेंट को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘बधाई हो दोस्तों’ इस दुर्घटने के दौरान सिंगर चार्ली XCX ने एक काले रंग की मिड्डी स्टाइल ड्रेस पहनी हुई थी।

यह भी पढ़ें:

Disha Patani ने बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाया बेहद ग्लैमरस अंदाज, नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar करण कुंद्रा की क्लास लगाएंगे सलमान खान!

Latest news