बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड फिल्मों में नए टैलेंट को मौका देने वाले कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा और विक्की सिडाना पर शनिवार 12 अक्टूबर को चार महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. मिड डे रिपोर्ट के मुताबिक, 2017 में एक महिला ने फिल्म में कास्टिंग के लिए कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा  से मुलाकात की थी, जबकि दूसरी महिला के साथ हुए उत्पीड़न के बाद वह मुंबई छोड़कर चली गई थी. एक अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि विक्की सिडाना ने उसे अपने घर में बुलाया और उसे परेशान करने की कोशिश की.

हालांकि, विक्की सिडाना ने अपने उपर लगे यौन उत्पीड़न के दावों से इंकार कर दिया और मिड डे को बताया कि एक्टर्स मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे है.” मैंने कभी किसी को घर नहीं बुलाया. अगर ऐसा होता है, तो मेरी पत्नी वहां होती है. किसी भी मामले में, अगर कोई अपना नाम सामने नहीं ला रहा है, तो मैं खुद को निर्दोष कैसे साबित करूं ?

हर किसी को यह समझना जरुरी है कि कास्टिंग एजेंट के रूप में, हम उन लोगों के गुस्से को सहते हैं जिन्हें हम कास्ट नहीं करते. मैं नौ साल से काम कर रहा हूं और मेरीस इंडस्ट्री में एक अच्छी इमेज है. कास्टिंग डायरेक्टर्स को एक्टर बनने का सपना देख रहे लोगों द्वारा परेशान परेशान किया जाता है. वे अपनी आपत्तिजनक फोटो और मैसेज भेजते हैं.

वहीं, मुकेश छाबरा ने भी इन आरोपों से इंकार करते हुए कहा कि, “मैं इंडस्ट्री में काफी समय से हूं. झूठे आरोप लगाकर मेरी कड़ी मेहनत को इस तरह खराब नहीं कर सकते है. मैं इस तरह की किसी भी घटना से इनकार करता हूं. अगर कोई अफवाहों और शरारत के लिए यह सब कर रहा है, तो मैं अपनी इमेज को बचाने के लिए कानूनी कार्रवाई करूंगा.”

Nana Patekar Out From Housefull 4: #MeToo का असर, साजिद खान के बाद नाना पाटेकर भी हाउसफुल 4 से बाहर

Casting Couch Allegation on Bhushan Kumar #MeToo: टी सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार के खिलाफ कॉस्टिंग काउच का आरोप, चंद मिनटों में डिलीट हुआ ट्वीट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App