बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी और श्वेता त्रिपाठी की फिल्म कारगो पिछले काफी समय से सुर्खियों में छाई हुई है. विक्रांत मैस्सी की फिल्म कारगो का टीजर वीडियो रिलीज हुआ है. फिल्म कारगो का टीजर थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है. कारगो के टीजर वीडियो में विक्रांत मैस्सी और श्वेता त्रिपाठी दोनों स्टार्स नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म कारगो की कहानी फीमेल एस्ट्रोनॉट पर आधारित है. फिल्म कारगो का निर्देशन आरती कदव ने किया है.

विक्रांत मैसी की फिल्म कार्गो का टीजर काफी धमाकेदार और सस्पेंस से भरपूर है. करीब 1 मिनट के इस टीजर वीडियो में ढेर सारा सस्पेंस भरा हुआ है. फिल्म की कहानी भी काफी अलग नजर आ रही है. फिल्म में मरे हुए लोगों के मौत के बाद की कहानी को दिखाया जाएगा, जो पूरी तरह से साइंस पर आधारित होगा. फिल्म के इस टीजर वीडियो में अंतरिक्ष, स्पेससीप और लैब के कई सीन्स दिखाए गए हैं.

फिल्म कार्गो के टीजर की शुरुआत एक साइंस लैब से होती है, जहां एक आदमी बैड पर लैटा होता है और उनसे पूछते हैं कि – मतलब यह स्वर्ग है, तो इस पर एक्टर कहते हैं – कोई स्वर्ग कोई नरक नहीं होता, यहां सभी लोग आते हैं. 

वहीं टीजर वीडियो के लास्ट में एक्टर लास्ट में एक बेहद एक अनाउंसमेंट करते दिख रहे हैं. विक्रांत बोलते दिख रहे हैं कि – प्रहस्त पोस्ट डेथ सर्विस का राक्षस आपका पुष्पक 643 A में स्वागत करता हूं अभी आप नेक्स्ट लाइफ में ट्रांजिशन के लिए तैयार हैं आप मेरे साथ आ सकते हैं. 

Yami Gautam Vikrant Massey Movie Ginny Weds Sunny: यामी गौतम और विक्रांत मैसी की फिल्म गिन्नी वेड्स सनी का ऐलान, 1 सितंबर 2019 से शुरू होगी शूटिंग

Deepika Padukone Chhapaak Shooting: फिल्म छपाक की शूटिंग हुई पूरी, दीपिका पादुकोण ने फोटो शेयर कर दी जानकारी

Deepika Padukone Sexy Photo: दीपिका पादुकोण ने सेक्सी ड्रेस में बिखेरे हुस्न के जलवे, क्या देखी आपने उनकी ये बोल्ड फोटो

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App