Thursday, June 30, 2022

कांस 2022 : ऐश्वर्या का पहला लुक आया सामने, पिंक आउटफिट में ढाया कहर

नई दिल्ली, दीपिका के बाद अब ऐश्वर्या का भी पहला लुक कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट से सामने आ गया है. जहां अभिनेत्री ने रेडकरपेट के लिए पूरा पिंक आउटफिट चूज़ किया है. इसमें वह बेहद स्टन्निंग और पावरफुल लग रही हैं.

फर्स्ट लुक सामने

ऐश्वर्या राय का रेड कारपेट लुक अब सोशल मीडिया पर आ चुका है. जो उनके फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है. ऐश्वर्या के इस लुक में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जहां उन्होंने डे फंक्शन और रेड कारपेट के बैलेंस को देखते हुए पिंक सूट को चुना है. ऐश्वर्या ऊपर से लेकर नीचे तक पिंक कलर में दिखाई दे रही हैं. जहां उन्होंने एक्ट्रेस ईवा लोगोंरिया के साथ कैमरा के लिए जमकर पोज़ दिए हैं. बता दें, इस बार भी ऐश्वर्या लॉरिअल ब्रांड को प्रेजेंट कर रही हैं. वहीं एक्ट्रेस ईवा लोगोंरिया भी इसी ब्रांड को प्रेजेंट करेंगी.

2002 में किया था डेब्यू

बता दें, ऐश्वर्या राय वह बॉलीवुड अभिनेत्री हैं. जिन्होंने कांस के कारपेट पर कई बार भारत की चमक को दिखाया है. अभिनेत्री ने कांस फिल्म फेस्टिवल में अपना पहला डेब्यू साल 2002 में किया था. इस साल उनके डेब्यू को पूरे 22 साल हो गए हैं. इस साल वो 22 गुना ज़्यादा खूबसूरत भी नज़र आ रही हैं. उनका यह रेड कारपेट लुक उनके पुराने सभी अनुभवों को भी दिखा रहा है. जहां वाकई ऐश हटकर दिखाई दे रही हैं.

एयरपोर्ट पर हुई थीं स्पॉट

इस साल के कांस फेस्टिवल को अटेंड करने के लिए अभिनेत्री 17 मई को पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं. यहां से वह फेस्टिवल के लिए रवाना हुई थीं. इस दौरान उनके लुक को काफी पसंद किया गया था. साथ ही बेटी आराध्या की क्यूटनेस ने भी मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींचा था. बता दें, साल 2002 के बाद से हर साल अभिनेत्री अब इस इवेंट में अपना जलवा बिखेर रही हैं. ऐश्वर्या बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो हर साल रेड कारपेट पर सबका ध्यान खींचती हैं.

यह भी पढ़ें :

नरेला: प्लास्टिक फैक्ट्री आग बुझाने का काम जारी, दमकल की 22 गाड़ियां मौके पर मौजूद 

Horrific Road accident in Bahraich कारों की भिड़ंत में तीन की मौत,दो गंभीर

SHARE

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->