बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. नील नितिन मुकेश की फिल्म बाईपास रोड के एक के बाद एक पोस्टर रिलीज हो रहे हैं. फिल्म का फिलहाल फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है जिसमें नील नितिन मुकेश व्हील चेयर पर नजर आ रहे हैं. वहीं कोई उन पर चाकू से वार करता दिखाई दे रहा है जिसका खौफ उनके चेहरे पर साफ देखने को मिल रहा है. नील नितिन मुकेश इस फिल्म में दिव्यांग की भूमिका में नजर आएंगे.

बाईपास फिल्म का निर्देशन नील नितिन मुकेश के भाई नमन नितिन मुकेश कर रहे हैं जो कि इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं. फिल्म का निर्माण निराज इंटरटेनमेंट कर रहे हैं. बाईपास रोड एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जिसमें अदा शर्मा भी अहम भूमिका निभा रही हैं. फिल्म में नील और अदा शर्मा के अलावा गुल पनांग, शमा सिकंदर,  रजत कपूर और सुधांशु पांडे नजर आएंगे. 30 सितंबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है. 

बाईपास फिल्म 1 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. आपको बता दें हाल ही में प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो रिलीज हुई थी जिसमें नील नितिन मुकेश का दमदार रोल देखने को मिला था. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने जमकर कमाई की लेकिन फिल्म की कहानी फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आई. खैर अब नील के फैंस को उनकी फिल्म बाईपास रोड का बेसब्री से इंतजार है. देखना होगा ये फिल्म उनके फैंस का दिल जीतने में कितनी कामयाब होती है. 

Bypass Road Motion Poster Released: नील नितिन मुकेश की फिल्म बाईपास रोड का मोशन पोस्टर देख खौफ खा जाएंगे आप

Adah Sharma Sexy Photo: अदा शर्मा की अदा पर फिदा हो जाएंगे आप जब देख लेंगे उनकी ये सेक्सी पिंक बिकिनी फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App