मुंबई. बॉलीवुड के किंग खान यानि कि शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान के केस का बुरा असर अब खुद उनके प्रोफेशन पर पड़ने लगा है. लर्निंग ऐप BYJU’S ने शाहरुख़ खान के सभी विज्ञापन पर रोक ( BYJU stops SRK Adds ) लगा दी है. इतना ही नहीं शाहरुख के प्री-बुकिंग ऐड भी अब रिलीज़ नहीं किए जा रहे हैं.

शाहरुख की स्पॉन्सरशिप डील्स में BYJU’S था सबसे बड़ा ब्रांड

बता दें कि किंग खान शाहरुख की स्पॉन्सरशिप डील्स में BYJU’S सबसे बड़ा ब्रांड था और इस ब्रांड को एंडोर्स करने के बदले शाहरुख को सालाना 3 से 4 करोड़ रुपए मिलते थे. वे 2017 से कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं. इसके अलावा शाहरुख खान के पास ICICI बैंक, रिलायंस जियो, एलजी, दुबई टूरिज्म, हुंडई जैसी करीब 40 कंपनियों का एंडोर्समेंट हैं.

इसलिए कम्पनी ने लिया फैसला

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर ट्रोलिंग शुरू हो गई थी. जिसके बाद से लोगों ने उन सभी ब्रांड्स को भी टारगेट करना शुरू कर दिया था, जिनका विज्ञापन शाहरुख करते हैं. इसी क्रम में सोशल मीडिया पर लोग BYJU’S से सवाल पूछ रहे थे कि कंपनी शाहरुख को ब्रांड एंबेसडर बनाकर क्या संदेश दे रही है? क्या एक्टर अपने बेटे को यही सब सिखाते हैं. जिसके बाद कंपनी को किंग खान की एड रीलीज़िंग रोकनी पड़ी.

 

यह भी पढ़ें :

Sreebhumi Pandal : कोलकाता के इस पंडाल में 45 किलो सोने से सुसज्जित है माँ दुर्गा की प्रतिमा

Revealed In Report Of The Ministry Of Education : 7 राज्यों के 40 फीसदी छात्रों के पास डिजिटल डिवाइस नहीं