मुंबई. दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली सैफ अली खान और रानी मुख़र्जी की जोड़ी एक बार फिर स्क्रीन्स पर नज़र आने वाली है, इस जोड़ी को दर्शकों से काफी प्यार मिलता आया है. यही वजह है की बंटी और बबली के रीमेक में इस जोड़ी को कास्ट किया गया है. बता दें की सैफ और रानी की जोड़ी 12 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही है. यशराज फिल्म्स ने आज बंटी और बबली ( Bunty aur Babli 2 teaser release ) फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया है, जिसमे सैफ अली खान, रानी मुखेर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी नज़र आएंगे.

टीज़र में भिड़ी कास्ट

बंटी और बबली 2 फिल्म के टीज़र में सैफ अली खान और रानी मुख़र्जी नज़र आ रहे हैं. टीज़र की शुरूआत में सैफ और रानी अपना टचअप करते दिखते हैं, जिसमे रानी सैफ से पूछती हैं कि, सैफू हम कितने समय बाद साथ में काम कर रहे हैं, सैफ इसपर कहते हैं कि हम 12 साल बाद साथ में काम कर रहे हैं. इसपर रानी कहती हैं कि उन्होंने सैफ के साथ काम करना बहुत मिस किया.

दोनों अपना टचअप कर के शूटिंग शुरू करने को कहते हैं तभी सिद्धांत और शर्वरी वहां आते हैं और कहते हैं हम भी आ गए, हम भी बंटी और बबली हैं. रानी कहती हैं कि यहां सिर्फ एक ही बंटी और बबली हैं. फिर डायरेक्टर बताते हैं आदित्य चोपड़ा ने स्क्रिप्ट बदल दी है. अब मूवी में दो बंटी बबली हैं. इसपर सैफ और रानी वहां से चले जाते हैं और पैकअप हो जाता है.

टीज़र रिलीज़ होने के बाद से ही दर्शकों का मूवी के लिए उत्साह और बढ़ गया है, कोरोना की तीसरी वेव की आशंका को देखते हुए इस फिल्म की रिलीज़ को पोस्टपोन किया गया था अब यह फिल्म 19 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है.

इन फिल्मो में किया है सैफ और रानी ने साथ काम

सैफ और रानी की जोड़ी 12 सालों बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही है. दर्शकों को इनकी जोड़ी काफी पसंद है, दोनों ने थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक, तारा रम पम और हम तुम जैसी फिल्मो में साथ काम किया है. हम तुम में इनकी जोड़ी को काफी सराहा गया था.

यह भी पढ़ें :’

Mumbai: बिल्डिंग में भीषण आग, बचने के लिए बालकनी से लटका शख़्स, हुई मौत

Virat Kohli Never got out against Pak in T20 World Cup