July 20, 2024
  • होम
  • भाई लव सिन्हा अभी भी हैं सोनाक्षी सिन्हा से नाराज? इस फैमिली फोटो से बहन को रखा बाहर!

भाई लव सिन्हा अभी भी हैं सोनाक्षी सिन्हा से नाराज? इस फैमिली फोटो से बहन को रखा बाहर!

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : July 10, 2024, 11:30 am IST

नई दिल्ली: शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम ने हाल ही में अपनी सालगिरह मनाई। भाई लव सिन्हा ने फैमिली फोटो से सोनाक्षी को रखा दूर. सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को जहीर इकबाल से शादी की थी. शादी के बाद से ही सोनाक्षी सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. शादी के बाद सोनाक्षी और उनके भाई लव सिन्हा के बीच अनबन की खबरें आने लगीं और फिर कुछ समय बाद लव ने खुद इस बात की पुष्टि की कि वह अपनी बहन की शादी में शामिल नहीं हुए हैं. लव ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसके बाद ऐसा लग रहा है कि दोनों भाई-बहन के बीच अभी भी सबकुछ ठीक नहीं है. लव ने अपने पेरेंट्स की सालगिरह पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें सोनाक्षी नजर नहीं आईं।

बहन को किया बाहर

लव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की थी.इस फ्रेम में शत्रुघ्न सिन्हा, पूनम सिन्हा, लव और उनके भाई कुश हैं. इस फैमिली फोटो में सोनाक्षी नहीं हैं. तस्वीर शेयर करते हुए लव ने लिखा- मेरे अमेजिंग पेरेंट्स को सालगिरह की शुभकामनाएं. हमें आपके बच्चों के रूप में जन्म लेने का सौभाग्य प्राप्त हुआ और हम आपके साथ बिताए हर पल के लिए आभारी हैं।

अभी भी सोनाक्षी सिन्हा से नाराज हैं भाई लव सिन्हा? इस फैमिली फोटो से बहन को किया बाहर!

लव ने पिछले हफ्ते ही इस बात का संकेत दिया था कि वह सोनाक्षी की शादी में क्यों नहीं शामिल हुए। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा था कि वह जहीर के पिता रतनशी के साथ नहीं आना चाहते. बाद में उन्होंने साफ-साफ कहा कि कभी ऐसा कुछ नहीं कहा. सोनाक्षी की शादी में उनके माता-पिता और उनके दूसरे भाई कुश शामिल हुए थे।

Also read…

‘इंडियन 2’ की पहले दिन जबरदस्त एडवांस बुकिंग, फिल्म की होगी दमदार ओपनिंग!

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन