बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. मार्वलस का दीवाना तो हर कोई है. साथ ही इस वक्त हर किसी को हॉलीवुड की फिल्म एवेंजर्स एंडगेम का बेसब्री से इंतजार भी है, जोस 26 अप्रैल को रिलीज होने जा रही हैं. फिल्म के टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग की भी लम्बी लाइन लग चुकी हैं. इसी बीच एवेंजर्स एंडगेम की स्टार ब्री लार्सन एवेंजर्स एंडगेम प्रेस टूर पर हैं. 29 साल की ब्री लार्सन इवेंट के दौरान काफी खूबसूरत ड्रेस में नजर आई. साथ ही इस ड्रेस में ब्री लार्सन किसी ग्लैमर क्वीन से कन नहीं लग रही थीं. इवेंट के दौरान लार्सन ने वाइब्स ब्लू ऑर्गेना सिल्क ड्रेस पहना हुआ था.

जिस पर गोल्डन कलर का डिजाइन बना हुआ था साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और हाई हिल्स में काफी स्टविंग लुक दे रही हैं. साथ ही बता दें कि ये ड्रेस रॉदर के फॉल 2019 के कलेक्शन में एक है. साथ ही उनकी ड्रेस के सिल्हूट और रंग पैलेट दोनों ही 80 और 90 के दशक में वापस ले जाते हैं. लार्सन निश्चित रूप से इन दिनों कुछ अच्छे फैशन कलेक्शन को रैंप पर उतारती नजर आ चुकी हैं, जिन्हें उनके फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया गया है. 

कैप्टन मार्वल एक्ट्रेस ब्री लार्सन ने अपने ब्यूटी लुक के साथ गाउन में ग्लैम लुक दिया. ब्री ड्रेस में वाकई काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. उनके इस यूनिक फैशन के साथ उनका सिंपल मेकअप उनको और प्यारा बना रहा था. साथ ही ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि इल इवेंट के दौरान सबकी नजरें केवल ब्री लार्सन पर ही आ कर थम गई थीं. इसेक अलावा ब्री इस आयोजन में अपने को-एक्टर रॉबर्ट डाउनी जूनियर और जेरेमी रेनर द्वारा शामिल हुई थीं.

इस कार्यक्रम में फिल्म के एक्टरों के साथ निर्देशक जोए और एंथोनी रूसो और निर्माता केविन फीगे भी शामिल हुए थे. साथ ही इवेंट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें फिल्म के कुछ स्टार कास्ट और निर्माता, निर्देशक साथ नजर आ रहे हैं. साथ ही बता दें कि फिल्म एवेंजर एंडगेम 26 अप्रैल को स्क्रीन पर हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Avengers Endgame spoiler alert: एवेंजर्स एंडगेम के शुरुआती 20 मिनट में कैप्टन मार्वल और थॉर कर देंगे थानोस का खात्मा !

Deepika Padukone Chhapaak: दीपिका पादुकोण की छपाक पर बोलीं लक्ष्मी अग्रवाल, कहा- ये फिल्म उस हमलावर के मुंह पर एक कड़ा तमाचा होगी, जिसने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App