बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. पूरे देश में इन दिनों कोरोना वायरस का कहर फैला हुआ है, जिसके चलते फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों सबसे ज्यादा मुश्किल दौर से गुजर रहा है. फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई है, थिएटर बंद कर दिए गए हैं. कोई नहीं जानता है कि फिर से फिल्म की शूटिंग कब से शुरू होगी, और कब दर्शक सिनेमाहॉल की तरफ अपना रुख करना पसंद करेंगे. इन सबके अलावा कई सारे बदलाव इंडस्ट्री में देखने को भी मिल रहे हैं. हालांकि बहतु सारी फिल्मों को लेकर ये किया जा रहा है कि उन्हें डिजिटल के प्राइम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया रहा है. कुछ फिल्में ऐसी हैं, जिनके रिलीज की डेट आगे टाल दी जा रही है.

हाल ही में ये घोषणा हुई थी कि आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने में सफल नहीं हो पाएगी. इसका कारण ये है कि टू-फिफ्थ ऑ द फिल्म की शूटिंग होनी अभी बाकी है, और मेकर्स को दूबारा से शेड्यूल को रिअरेंज करना होगा, और उससे पहले फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द खत्म करनी होगी. वैसे अगस्त और सितंबर से पहले किसी फिल्म की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद दिखाई नहीं दे रही है, फिल्म को लेकर ये कहा जा रहा था कि दिसंबर में रिलीज होगी.

अब सुनने में ये आ रहा है कि बाद में फिल्म की रिलीज डेट को 2021 के लिए टाल दिया गया है. हलांकि आमिर खान और उनकी टीम का क्या फैसला है इसके बारे में आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं हुई है. वैसे ये न्यूज धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से लोगों को मिली है, वैसे हमने सुना है कि एलएससी की रिलीज डेट आगे बढ़ा गई है, लेकिन ब्रह्मास्त्र को लेकर ये कहा जा रहा है कि उसी डेट पर रिलीज की जा सकती है.

एक सोर्स के जरिए पता चला है कि ब्रह्मास्त्र की ज्यातर शूटिंग पूरी हो चुकी है. कुछ दिनों का काम बाकी है तो लॉकडाउन खुलते ही उसे पूरा कर लिया जाएगा. पोस्ट-प्रोडक्शन वर्क टीम कर तुकी है, उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट 4 दिसबंर रखी थी, और ये इसलिए थी क्योंकि मेकर्स नहीं चाहते थे कि आमिर की फिल्म से क्लैश हो.  अब जब लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट टाल दी गई है तो ब्रह्मास्त्र क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है.

Angrezi Medium Release On Digital Platform: इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज, कोरोना वायरस के कारण लिया गया फैसला

Richa Chadda Sexy Photo Video: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की जबरदस्त हॉटनेस देख फैंस बोले- भोली नागिन कतई जहर