बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. फिल्म ब्रह्मास्त्र और पानीपत और दबंग 3 की कड़ी टक्कर होने वाली है. इस साल दिसंबर 2019 तक ये तीनों फिल्म एक रिलीज हो सकती हैं. अगर ऐसा होता है तो रणबीर कपूर, अर्जून कपूर और सलमान खान के बीच कड़ी टक्कर होगी. जानकारी के मुताबिक खुद सलमान खान ने अपनी एक स्टेटमेंट में इस बात पर हामी भरी है कि दबंग 3 दिसंबर तक रिलीज होगी. फिल्म दबंग 3 की शूटिंग अभी तक शुरु भी नहीं हुई है और इस साल ईद के मौके पर सलमान खान की अगली फिल्म भारत रिलीज हो रही है. ऐसे में दबंग 3 का इस साल दिसंबर तक रिलीज होना काफी सरप्राइज न्यूज है.

ऐसा होता है तो सलमान खान का शेड्यूल इस साल काफी बिजी रहेगा. इस क्रम में इस साल अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिये फिल्म नोटबुक पर भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म में वह प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल को लॉन्च कर रहे हैं. ये फिल्म अगले साल तक रिलीज होगी. इस फिल्म के अलावा इस साल सलमान नई फिल्म का निर्माण भी करेंगे. इस फिल्म में वह नुसरत भरुचा को साइन कर रहे हैं. ये फिल्म रोमांटिक ड्रामा होने वाली है.

सलमान खान के व्रक फ्रंट की बात करें तो उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कई हिट फिल्में दी हैं और हमेशा सलमान खान की फिल्म सुपरहिट ही जाती हैं. इस साल भी सलमान खान की फिल्म भारत का सभी दर्शक इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म का टीजर और पोस्टर भी रिलीज हो चुका है.

ndian Navy MR NMR Result 2019: इंडियन नेवी एमआर एनएमआर रिजल्ट 2019 आज हो सकता है जारी @joinindiannavy.gov.in

Shama Sikander Sexy Photo: शमा सिकंदर ने शॉर्ट ड्रेस में दिखाई अपनी सेक्सी टांग

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App