Monday, October 3, 2022

ब्रह्मास्त्र के आगे RRR भी नहीं टिकेगी! अयान मुखर्जी का बयान सुन हिल जाएंगे

नई दिल्ली, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार स्क्रीन पर साथ आने वाले हैं. फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर केवल ये जोड़ी ही नहीं बल्कि इस फिल्म से जुड़े बयान भी काफी रोचक हैं जो अब आपके भी होश उड़ा देंगे. फिल्म रिलीज़ होने से पहले अब फिल्म के निर्देशक का एक बयान ट्रेंड कर रहा है जिसमें उन्होंने फिल्म के साउथ सुपर हिट मूवी आरआरआर से अधिक कामयाब होने की बात कही है.

ब्रह्मास्त्र के टीज़र और पोस्टर से ही फिल्म को लेकर काफी तगड़ा बज़ बन गया है. जहां फिल्म के लिए आलिया रणबीर के फैंस समेत फ़िल्मी दुनिया के दीवाने बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. बता दें, करण जौहर के प्रोडक्शन में बनाई जा रही यह फिल्म मेगा बजट मूवी है जिसे तीन भागों में रिलीज़ किया जाएगा. इस फिल्म के बारे में ये जानकारी ही उत्सुकता को डबल कर देती है. कई मायनों में ख़ास इस फिल्म को लेकर अब सवाल यह भी है कि क्या इतने करोड़ों में बनी यह फिल्म साउथ की बॉक्स ऑफिस ब्रेकर ट्रिपल आर को टक्कर दे पाएगी?

अयान मुखर्जी ने क्या कहा?

इस साल सितंबर में रिलीज़ होने वाली ब्रह्मास्त्र की कमाई पर सभी की नज़र है. जहां इस फिल्म की सक्सेस को लेकर अभी से कयास लगाए जा रहे हैं. किसी भी फिल्म की सक्सेस उसके बॉक्स ऑफिस पर निर्भर होती है. इस संबंध में जब अयान मुखर्जी से पुछा गया कि क्या उनकी फिल्म ट्रिपल आर से अधिक कलेक्शन कर पाएगी तो उनका जवाब आपको भी हैरान कर देगा. उन्होंने अपने जवाब में कहा,’जाहिर तौर पर.’ निर्देशक आगे कहते हैं, ‘मैं बहुत शालीनता के साथ ये बात कहना चाहूंगा कि विश्व स्तर पर हमारा लक्ष्य RRR द्वारा बनाए गए आंकड़े से भी अधिक है. हमारे साथ डिज्नी जैसे संस्थान को लेकर आना इसे साफ़ करता है.’ बता दें, ओवरसीज में डिज्नी इस फिल्म का डिस्ट्रिब्यूशन संभाल रहा है.

यह भी पढ़े-

KK की मौत पर बड़ा खुलासा: 2500 की क्षमता वाले हॉल में जुटे 5000 लोग, भीड़ हटाने के लिए छोड़ी गई गैस

Latest news