मुंबई. Brahma Mishra ‘Lallit’ प्राइम वीडियो की सबसे बेहतरीन वेबसीरीज में से मिर्ज़ापुर एक है। मिर्ज़ापुर में ललित का किरदार निभाने वाले ब्रह्मा मिश्रा को खूब पसंद किया गया था। ब्रह्मा मिश्रा ने और भी कई फिल्मो में काम किया है लेकिन ललित के रोल में उन्हें देखने के बाद शायद ही ऐसा कोई शख्स होगा जिसने उनका किरदार नोटिस नहीं किया हो।

दिव्येंदु शर्मा ने सुनाई दुखद खबर

मिर्ज़ापुर के लीड किरदार दिव्येंदु शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ललित की एक तस्वीर शेयर करते हुए एक दुखद खबर सुनाई। मिर्ज़ापुर में सबका दिल जीतने वाले ब्रह्मा मिश्रा अब इस दुनिया में नहीं रहे। हार्ट अटैक के कारण ब्रह्मा मिश्रा की मृत्यु हुई, 3 दिन बाद उनका शव बाथरूम में मिला। इतनी कम उम्र में ब्रह्मा मिश्रा का इस दुनिया से चले जाना सभी को खल रहा है। दिव्येंदु शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ब्रह्मा मिश्रा के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘आरआईपी ब्रह्मा मिश्रा, हमारे ललित अब नहीं रहे, आइये उनके लिए प्रार्थना करते हैं’

ललित का किरदार था सबसे ख़ास

हालाँकि ब्रह्मा मिश्रा ने और भी बहुत सी फिल्मों और सीरियल में काम किया है लेकिन ललित का किरदार उनके जीवन में अब तक का सबसे अच्छा किरदार था। एक इंटरव्यू के दौरान ब्रह्मा मिश्रा ने कहा था कि मिर्ज़ापुर में ललित का किरदार उनकी लाइफ का सबसे अच्छा रोल था। मिर्ज़ापुर सीरीज में उनका किरदार खूब पसंद किया गया था और उनके इस रोल पर खूब मीमस भी बने थे।

बचपन से बनना चाहते थे एक्टर

भोपाल के रहने वाले ब्रह्मा मिश्रा को बचपन से ही एक्टर बनने का सपना था। 2013 में ‘चोर चोर सुपर चोर’ फिल्म के साथ उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। ब्रह्मा मिश्रा ने अक्षय कुमार के साथ उनकी फिल्म केसरी में ‘ख़ुद्दाद खान’ का किरदार भी निभाया था।

यह भी पढ़ें:

छलकता हमरो जवनिया ए राजा…पर Akansha Dubey का धमाकेदार डांस, फैंस बोले गर्दा उड़ा दिया

Mirzapur फेमस एक्टर Brahma Mishra का निधन, मुन्ना त्रिपाठी ने जताया शोक