नई दिल्ली. अभिनेत्री राधिका आप्टे, हाल के दिनों की सबसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित सितारों में से एक हे ,जिन्हें ‘पैडमैन’, ‘अंधाधुन’, ‘बदलापुर’, ‘घोल’ और ‘सेक्रेड गेम्स’ जैसी फिल्मों और वेब श्रृंखलाओं में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। शुक्रवार की सुबह से माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर उनकी फिल्म ‘पार्च्ड’ से उनकी नग्न तस्वीरें ऑनलाइन फिर से सामने आने के बाद ट्रेंड कर रही हैं। ट्विटर यूजर्स ने बताया कि जब देश में कुछ गलत होता है, तो जागती हस्तियां तख्तियां पकड़े हुए फोटो शेयर करने के लिए समय नहीं निकालती हैं, लेकिन जब उनमें से किसी एक की बात आती है, तो वे चुप्पी साधे रहते हैं। जबकि कुछ ने बताया कि राज कुंद्रा मुद्दे पर बी-टाउन चुप है, उपयोगकर्ताओं के एक वर्ग ने कहा कि फिल्म ‘पार्च्ड’ में राधिका के प्रेमपूर्ण दृश्य हमारी संस्कृति के खिलाफ थे।

इंटरनेट पर राधिका की सनसनीखेज तस्वीरें सामने आने पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “वे हमारी संस्कृति के खिलाफ हैं।” एक अन्य ने ट्वीट किया, “उनकी फिल्में इतनी खराब हैं कि मैं एक फोटो वीडियो भी नहीं डाल सकता। मुद्दा यह है कि उन्होंने अश्लीलता फैलाई है, देश हित में उनका बहिष्कार किया है। बॉलीवुड हमेशा भारत के प्राचीन धर्म और परंपराओं को निशाना बनाता है। #BoycottRadhikaApte #BoycottRadhikaApte,” एक और यूजर ने ट्वीट किया।

नग्न क्लिप के विवाद को संबोधित करते हुए, राधिका ने कहा, “मुझे वास्तव में इस तरह की भूमिका की आवश्यकता थी क्योंकि जब आप बॉलीवुड में होते हैं तो आप ‘ मुझे लगातार बताया जाता है कि आपके शरीर का क्या करना है और मैंने हमेशा कहा कि मैं अपने शरीर या चेहरे पर कभी कुछ नहीं करुँगी । जब क्लीन शेव की शूटिंग के दौरान मेरी एक नग्न क्लिप लीक हुई, तो मुझे बुरी तरह ट्रोल किया गया, और इसने मुझे प्रभावित किया मैं चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकी, इसलिए नहीं कि मीडिया क्या कह रहा था, बल्कि इसलिए कि मेरे ड्राइवर, चौकीदार और मेरे स्टाइलिस्ट के ड्राइवर ने मुझे तस्वीरों से पहचाना

राधिका ने आगे कहा, “विवादास्पद तस्वीरें नंगे चमड़ी वाली सेल्फी थीं, और समझदार आंखों वाला कोई भी अनुमान लगा सकता था कि यह मैं नहीं हूं। मुझे नहीं लगता कि ऐसा कुछ है जो कोई कर सकता है, या किसी को करना चाहिए, लेकिन इसे अनदेखा करें। और कुछ भी आपके समय की बर्बादी है। इसलिए, जब मैंने पार्च्ड के लिए कपड़े उतारे, तो मुझे एहसास हुआ: ‘मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं बचा है’।”आदिल हुसैन ने फिल्म में अपने और राधिका के बीच नग्न, प्रेमपूर्ण दृश्य के बारे में खोला था उन्होंने कहा मैं उस दृश्य में लगभग नग्न था। मुझे ऐसे दृश्यों से कोई समस्या नहीं है जब तक कि वे किसी की निचली इंद्रियों को गुदगुदाने के लिए नहीं किए गए हैं। मुझे ऐसे दृश्यों से कोई समस्या नहीं है जब तक कि वे मानव जीवन की जटिलताओं को चित्रित करने के लिए हैं। आदिल ने कहा। उन्होंने यह भी साझा किया कि उनकी पत्नी को नग्न दृश्य से कोई समस्या नहीं थी क्योंकि वह उनके पेशे का सम्मान करती हैं और उन्हें उनकी संवेदनाओं पर पूरा विश्वास है।

Rahul Gandhi Social Media : ट्विटर के बाद राहुल गांधी के फेसबुक और इंस्टाग्राम पर हो सकती है कड़ी कार्रवाई

PM Modi launches Vehicle Scrappage Policy : पीएम नरेंद्र मोदी ने की वाहन कबाड़ नीति की शुरुआत, कहा-भारत की विकास यात्रा में महत्वपूर्ण मील का पत्थर बताया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर