नई दिल्ली. स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जी-5 और ऑल्ट बालाजी ने हाल ही में लोकप्रिय टीवी शो पवित्र रिश्ता के दूसरे सीज़न की घोषणा की, जिसमें अभिनेता अंकिता लोखंडे और शाहीर शेख शामिल हैं। एकता कपूर साल 2009 का शो पवित्र रिश्ता घर घर बहुत पॅापुलर हुआ था इसके साथ ही दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता हो पहचान दिलाई। शो की घोषणा होते ही शांत सिंह राजपूत के फैंस सीरियल को बॅायकोट करने  की मांग की और सोशल मीडिया पर ‘बॉयकॉट पवित्र रिश्ता 2’ और ‘हमारा मानव केवल सुशांत’ हैशटैग ट्रेंड किया।

ज़ी टीवी शो में सुशांत और अंकिता की जोड़ी के लिए अपार लोकप्रियता मिली। यह पांच साल तक चला और 1424 एपिसोड देखे। ऑल्ट बालाजी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने शो के शूट से 36 वर्षीय लोखंडे और शेख की एक तस्वीर पोस्ट की।

कैप्शन लिखा “कभी-कभी अधिकांश सामान्य जीवन में, हम सबसे असाधारण प्रेम कहानियां पाते हैं। देखिए मानव और अर्चना की असाधारण प्रेम कहानी। ‘पवित्र रिश्ता’ की शूटिंग शुरू। ऑल्ट बालाजी पर जल्द ही स्ट्रीमिंग,” । शो के दूसरे सत्र का शीर्षक है “पवित्र रिश्ता कभी भी देर नहीं हुई”। अंकिता जहां अर्चना की भूमिका निभाना जारी रखेगी, वहीं 37 वर्षीय शाहीर मानव के किरदार को निभाने के लिए बोर्ड पर आए हैं।

पवित्र रिश्ता को एक नए चेहरे के साथ पुनर्जीवित करने की घोषणा सुशांत के प्रशंसकों के साथ अच्छी नहीं रही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ‘बॉयकॉट पवित्र रिश्ता 2’ और ‘हमारा मानव केवल सुशांत’ हैशटैग ट्रेंड किया। कई नेटिज़न्स ने अंकिता को शो का हिस्सा बनने के लिए सहमत होने के लिए ट्रोल भी किया।

अभिनेता से निर्माता बनी भैरवी रायचुरा की 24 फ्रेम्स प्रोडक्शन डिजिटल सीरीज पवित्र रिश्ता 2 का संचालन करेगी, जो 55 दिनों के लिए विशेष रूप सेजी5 पर उपलब्ध होगी, जिसके बाद यह ऑल्ट बालाजी पर भी उपलब्ध होगी। सीरीज नंदिता मेहरा द्वारा निर्देशित और निकिता धोंड, गौतम हेगड़े और रितु भाटिया द्वारा लिखित होगी।

अंकिता और सुशांत के अलावा, जिनका पिछले साल निधन हो गया, पवित्र रिश्ता में हितेन तेजवानी, आशा नेगी, ऋत्विक धनजानी और करण वीर मेहरा भी थे। जहां अभिनेत्री उषा नाडकर्णी सविता देशमुख (मानव की मां) के रूप में वापसी करेंगी, वहीं अन्य कलाकारों की घोषणा की जानी बाकी है।

Viral Video : पहाड़ पर घूमने जाने की बना रहें हैं योजना तो पहले देखें सनी लियोन का वीडियो

Rahul Vaidya Disha Parmar Wedding : शादी से पहले दिशा परमार का हाथ पकड़कर राहुल वैद्य ने गया ये खूबसूरत गाना, वीडियो वायरल