Wednesday, August 17, 2022

#BoycottLaalSinghChaddha पर आया नागा चैतन्य का रिएक्शन, फिल्म का अहम हिस्सा निभाएंगे अभिनेता

मुंबई: 11 अगस्त को रिलीज हो रही आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा कई कारणों से सुर्ख़ियों में बनी हुई है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट सामने आ रही है ट्विटर पर #BoycottLaalSinghChaddha नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स जोर शोर से फिल्म को ना देखने की मांग कर रहे हैं। अब इसे लेकर फिल्म में अहम किरदार निभा रहे नागा चैतन्य का भी रिएक्शन सामने आया है।

इसीलिए कर रहे हैं लोग फिल्म का विरोध

सुपरस्टार आमिर खान बॉक्स ऑफिस के किंग है। चाहे दंगल हो या गजनी, आमिर ने बॉक्स ऑफिस पर हमेशा अच्छी कमाई की है। फिलहाल सोशल मीडिया पर आमिर खान का एक पुराना बयान वायरल हो रहा है जिसमें वो ये कहते नजर आ रहे हैं कि अगर आपका मन ना हो तो हमारी फिल्में देखने बिल्कुल ना आएं, आपको किसी ने मजबूर नहीं किया है। इसी को लेकर उनके खिलाफ अब सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है। कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें लगता है कि आमिर खान ने फिल्म में भाषा के साथ न्याय नहीं किया है।

फिल्म में नागा चैतन्य का अहम किरदार

फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर के अलावा साउथ स्टार नागा चैतन्य भी नजर आएंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, अभिनेता ने फिल्म को मिल रही नफरत और आलोचना के बारे में बात की। उन्होंने कहा, ‘मैं इसका सबसे अच्छा जज नहीं हूं। सच कहूं तो मैं इस भाषा से ज्यादा परिचित नहीं हूं। लेकिन, इतना मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि जब फिल्म रिलीज होगी तब लोगों के सारे संदेह दूर हो जाएंगे। आपको फिल्म से प्यार हो जाएगा, आप लाल में डूब जाएंगे।

उन्होंने आगे कहा, ‘आप एक प्यारी सी फिल्म देखने जा रहे हैं। आपको फिल्म देखने के बाद अपने सारे सवालों का जवाब मिल जाएंगे। ऐसी ट्रोलिंग फिल्म रिलीज होने से पहले फिल्म के प्रति इंटरेस्ट क्रिएट करते हैं। एक बार जब आप फिल्म देखेंगे तो यह सब खत्म हो जाएगा। आप मुस्कुराते हुए और आंसुओं के साथ सिनेमा से बाहर आएंगे।’

 

Vice President Election 2022: जगदीप धनखड़ बनेंगे देश के अगले उपराष्ट्रपति? जानिए क्या कहते हैं सियासी समीकरण

Latest news