Boxer Jake Paul 

नई दिल्ली, Boxer Jake Paul: बॉक्सर जेक पॉल ने पिछले दिनों इंस्टाग्राम पर उनकी गर्लफ्रेंड जूलिया रॉस की तस्वीर हटाने का विरोध किया है. जेक ने खुद को टॉपलेस दिखाते हुए भी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमे उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड जूलिया का समर्थन किया.

पोस्ट की टॉपलेस तस्वीर

पिछले दिनों फेमस बॉक्सर जेक पॉल की गर्लफ्रेंड ने अपनी एक टॉप लेस तस्वीर साझा की थी. इस तस्वीर को इंस्टाग्राम समेत कई सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. फोटो को इंस्टाग्राम द्वारा ‘Offending ‘ बताते हुए डिलीट कर दिया गया था. इस तस्वीर में रॉस ने केवल एक नेकलेस पहना था. नेकलेस पर PRBLM Child लिखा था.


पॉल ने किया समर्थन

गर्लफ्रेंड जूलिया के साथ हुए इस बर्ताव से नाराज़ उनके बॉयफ्रेंड और नामी बॉक्सर जेक पॉल ने इंस्टाग्राम पर उनके समर्थन में खुद की भी एक पिक्चर पोस्ट की.इस फोटो में पॉल ने अपनी टीशर्ट को ऊपर उठाते हुए पकड़ा हुआ है. पॉल के चेस्ट पर उनकी गर्लफ्रेंड का हाथ भी साफ़ देखा जा सकता है. जिसपर उन्होंने लिखा की ‘क्या इंस्टाग्राम अब इसको भी डिलीट करेगा?’.


2020 से कर रहे है दोनों डेट

जूलिया रॉस और जेक पॉल साल 2020 से एकदूसरे को डेट कर रहे है. दोनों ही सोशल मीडिया पर एकदूसरे के साथ अक्सर फोटोज शेयर करते रहते है. दोनों की फोटोज में रिंग में बॉक्सिंग मैच के बाद किस करने की फोटो भी शुमार है. सोशल मीडिया पर यह कपल काफी पसंद भी किया जाता है.


जल्द ही कर सकते है शादी

जल्द ही बॉक्सर जेक पॉल को अपनी गर्लफ्रेंड जूलिया रॉस शादी के लिए प्रोपोज़ करते भी देखा जा सकता है. जेक पॉल कई बार गर्लफ्रेंड जूलिया के साथ दुनिया घूमने की इच्छा भी जाहिर क्र चुके है.

यह भी पढ़ें 

Rajasthan : मानसिक बीमारी से परेशान कांग्रेस महिला पार्षद ने तालाब में कूदकर दी जान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर