बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. गणतंत्र दिवस से ठीक एक दिन पहले ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच बॉक्स ऑफिस पर बड़ी टक्कर होने जा रही है. दरअसल, ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म सुपर 30 और कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी’ दोनों की फिल्में 25 जनवरी 2019 को एकसाथ रिलीज हो रही हैं. सुपर 30 और मणिकर्णिका दोनों की तारीखें बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को क्लैश कर रही हैं यानि ऋतिक रोशन बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत से भिड़ने के लिए तैयार हैं.

मंगलवार को फिल्म सुपर 30 का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया था. वहीं आज टीचर डे के मौके पर भी फिल्म सुपर 30 के दो नए पोस्टर रिलीज किए गए हैं. इन पोस्टर्स के साथ ही ऋतिक की फिल्म रिलीज की तारीख के बारे में बताते हुए तरण आदर्श ने लिखा है कि फिल्म सुपर 30 अगले साल यानि 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी. वहीं कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका की रिलीज डेट भी 25 जनवरी ही रखी गई है, जिसकी घोषणा पहले ही कर दी गई थी. 

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच का विवाद भी किसी से छुपी नहीं है. खबर यह भी है कि ऋतिक रोशन अपनी फिल्म की तारीख आगे भी बढ़ा सकते हैं हालांकि फिलहाल आज रिलीज हुए नए पोस्टर्स के साथ फिल्म की रिलीज डेट 25 जनवरी ही बताई गई है. अगर फिल्म सुपर 30 और मणिकर्णिका बॉक्स ऑफिस पर ठकराती है तो एक बार फिर से बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट सकता है. वहीं ऋतिक और कंगना के फैन्स के बीच भी कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. अब देखना यह है कि आखिर बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 कंगना रनौत की मणिकर्णिका में से किसकी फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होती है. 

Super 30 Social Media Reaction: ऋतिक रोशन के सुपर 30 की टैग लाइन फैंस को आईं पसंद, कहा-टीचर्स डे का बेहतरीन तोहफा

Hrithik Roshan super 30 Poster: 25 जनवरी को रिलीज होगी ऋतिक रोशन की सुपर 30, अब राजा वही बनेगा जो हकदार होगा