July 17, 2024
  • होम
  • सोनाक्षी की शादी से गायब थे दोनों भाई, लव सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, आखिर क्या है सच्चाई?

सोनाक्षी की शादी से गायब थे दोनों भाई, लव सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, आखिर क्या है सच्चाई?

  • WRITTEN BY: Anjali Singh
  • LAST UPDATED : June 24, 2024, 10:21 pm IST

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: सात साल तक डेटिंग करने के बाद रविवार को सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली। लेकिन सबसे बड़ी चर्चा का विषय था कि उनके भाई लव सिन्हा और कुश सिन्हा शादी में नहीं आए। इससे भाई-बहन के रिश्ते में दरार की अटकलें लगाई जाने लगीं। लेकिन इतनी बातों के बाद लव सिन्हा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और इस पर रिएक्ट किया है।

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की शादी के सेलिब्रेशन के कई फोटोज और वीडियोस ऑनलाइन सामने आए हैं, लेकिन Sonakshi के भाई लव और कुश उन हसीन पलों में कही नजर नहीं आ रहे हैं। एक सूत्र ने शादी में उनकी अनुपस्थिति की पुष्टि करते हुए बताया, सोनाक्षी के मम्मी-पापा शादी में शामिल हुए थे और नैचुरली वो उस दिन के लिए बहुत एक्साइटेड थे। हालांकि, उनके भाई शादी और रिसेप्शन में नहीं आए। फोटोग्राफरों ने लास्ट तक दोनों भाइयों को कहीं भी आते जाते हुए नहीं देखा तो ये सभी को बहुत अजीब लगा।

Sonakshi sinha Brother Luv Sinha

लव सिन्हा का जवाब

लव सिन्हा ने इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, “कृपया मुझे एक या दो दिन का समय दें। यदि मुझे लगेगा कि मैं कर सकता हूं तो मैं आपके प्रश्न का उत्तर दूंगा। पूछने के लिए धन्यवाद।”

पहले भी चुप थे लव सिन्हा

पहले भी, लव सिन्हा ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान जहीर इकबाल और सोनाक्षी की शादी की खबरों पर कमेंट देने से मना कर दिया था। उन्होंने कहा था, “मैं अभी इस टाइम मुंबई से बाहर हूं और मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहता हूं।”

WATCH: ब्राइडल एंट्री पर इमोशनल हुईं सोनाक्षी सिन्हा, फूलों की चादर उठाए भाई नहीं लाइमलाइट ले गए ये बॉलीवुड एक्टर

साकिब सलीम ने निभाई भाई की जिम्मेदारी

सोनाक्षी के करीबी दोस्त साकिब सलीम ने शादी में भाई की जिम्मेदारी निभाई। एक दिल छू लेने वाले वीडियो में सोनाक्षी को पारंपरिक ‘फूलों की चादर’ के नीचे चलते हुए दिखाया गया, जिसमें साकिब भी शामिल थे। इस शादी में शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा भी मौजूद थे।

 

ये भी पढ़ें: UGC-NET June 2024: डार्क नेट पर बेचा जा रहा था पेपर, CBI ने शुरू की जांच

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन