बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. सोनाली सहगल और हिमांशु कोहली की फिल्म बूंदी रायता की पहला पोस्टर आज रिलीज  कर दिया गया है. खास बात यह है कि पहली बार इस फिल्म में हिंमाश और सोनाली स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. इससे पहले दोनों ने एक साथ कोई फिल्म नहीं की है. बूंदी रायता एक कॉमेडी फिल्म हैं.

आज फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर बूंदी रायता का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है. साथ ही तरण ने यह भी जानकारी दी है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म का निर्देशन कमल चंद्रा कर रहे हैं और रवि एस गुप्ता इसे प्रोड्यूस करेंगे. वहीं कुलदीप भंडारी इसे को-प्रोड्यूस कर रहे हैं. राधिका जी फिल्म के बैनर तले इसका निर्माण किया जाएगा.

बूंदी रायता में सोनाली सहगल. हिमांश कोहली और रवि किशन अहम किरदार में नजर आएंगे. इनके साथ ही नीरज सूद, अल्का अमीन, राजेश शर्मा, कुलदीप भंडारी, नरेश वोहरा, तनुजा गुप्ता और इशलिन प्रसाद जैसे कलाकार भी फिल्म बूंदी रायता में कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आएंगे. बता दें कि बीते मंगलवार को फिल्म का मुहुर्त हुआ था.

सोनाली सहगल की फिल्म जय मम्मी दी 17 जनवरी 2020 को रिलीज हुई थी. फिल्म में उनके साथ सनी सिंह नजर आए थे. फिल्म को दर्शकों का मिला जुला रिस्पॉन्स मिला था. सोनाली को प्यार का पंचनामा और प्यार का पंचनामा 2 जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. अब जल्द ही बूंदी रायता में नजर आएंगी.

वहीं दूसरी ओर हिंमाश कोहली सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ रिलेशनशिप में थे. हालांकि कुछ समय पहले दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर नेहा और हिमांश की चर्चा जोरों पर हैं. दोनों को एक दूसरे पर वार-पलटवार करते देखा जाता है. हिंमाश ने भी यारियां, रांची डायरिज,दिल जो ना कह सका और स्वीटी वेड्स एनआरआई जैसी कई फिल्में  की हैं.

Also Read:

Baaghi 3 Remake Song Bhankas Released: टाइगर श्रॉफ-श्रद्धा कपूर की बागी 3 में चलेगा बप्पी लहरी के आवाज का जादू, जितेंद्र-श्रीदेवी के मशहूर गाने भंकस को किया गया रीक्रिएट 

Shubh Mangal Zyada Saavdhan New Poster: आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का नया पोस्टर रिलीज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App