Sunday, January 29, 2023

Jahanvi के पापा ने Akshay कुमार पर क्यों मारा ताना? बोले- पूरी फीस पर काम…

नई दिल्ली : ये साल बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार के लिए बेहद खराब रहा था. जहां इस साल उनकी चार फिल्में एक के बाद एक फेल हो गईं. इसी बीच बॉलीवुड के स्टार की तुलना साउथ स्टार्स के साथ की जा रही है. जहां अब जाह्नवी कपूर के पापा बोनी कपूर ने इसी बात को लेकर बॉलीवुड स्टार्स खासतौर पर अक्षय कुमार पर निशाना साधा है.

कपिल के शो में पहुंचे बोनी कपूर

बॉलीवुड फिल्में इन दिनों चल नहीं रही हैं. जहां इस बात को लेकर अब फिल्म निर्माता बोनी कपूर का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने बॉलीवुड के एक्टर्स को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि एक्टर्स एक निश्चित समय में फिल्में करना चाहते हैं. ये भी एक वजह है कि उनकी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं. दरअसल हाल ही में बोनी कपूर बेटी जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म मिली की प्रोमोशंस के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे. जहां उन्होने कहा, कई एक्टर्स 25-30 दिन में फिल्म करना चाहते हैं लेकिन फीस पूरी लेना चाहते हैं. अब साउथ के प्रोड्यूसर्स की सोच है कि उनकी फिल्मों को पैन इंडिया तक ले जाय जाए. वह पहले हिन्दुस्तान को दिखाना चाहते हैं वहीं बॉलीवुड पूरे विश्व को फिल्में दिखाने में लगा है.

फिल्म मेकर ने बताई सच्चाई

ऐसे में अगर कोई हीरो आज चाहता है कि उन्हें 25-30 दिन में पैसे पूरे मिल जाएं तो गलत है. आगे उन्होंने कहा कि मैं उन एक्टर का नाम तो नहीं लेना चाहता हूं लेकिन वो नाप लेते हैं कि कितने दिनों का काम है और फिर सेटअप तय कर लेते हैं. इन अभिनेताओं की सोच में ईमानदारी नहीं है. तो अगर सोच में ईमानदारी नहीं है तो चाहे वो कितना भी बड़ा नामी डायरेक्टर हो, प्रोड्यूसर हो या एक्टर हो फिल्म नहीं चलेगी.

यह भी पढ़ें-

EWS आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट की मुहर, 3 सवालों के जवाब पर अदालत ने दिया फैसला

EWS आरक्षण को हरी झंडी, सुप्रीम कोर्ट ने गरीब सवर्णों के हक में दिया फैसला

Latest news