मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर के लिए नई मुश्किलें बढ़ सकती है. खबर है कि बॉम्बे हाई कोर्ट ने AIB रोस्ट केस में दोनों अभिनेताओं को अंतरिम राहत देने से मना कर दिया है. दोनों के खिलाफ दायर की गई एफआईआर को भी कोर्ट ने खारिज करने से मना कर दिया है. इस मामले की सुनवाई अगले महीने की 3 अप्रैल को होने वाली है. बता दें, यूट्यूब पर कॉमेडी चैनल AIB ग्रुप ने साल 2014 को मुंबई के वर्ली स्थित नैशनल स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडियामें एक इंवेट होस्ट किया था. इस शो के पैनल में करण जौहर, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर जैसी हस्तियां शामिल थी. 4000 लोगों की भीड़ से बचने के लिए शो की पूरी रिकॉर्डिंग AIB ने अपने चैनल पर डाली थी जिसके बाद शो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ.

शो में स्टार्स एक दूसरे का मजाक उड़ा रहे थे और साथ ही उन पर गाली गलौच, गलत भाषा का इस्तेमाल और अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा था. इसके बाद मुंबई पुलिस ने शो के आयोजकों और वहां मौजूद बॉलीवुड एक्टर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज करी थी. इसमें रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर के अलावा आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और करण जौहर भी थे. इस पर विवाद बढ़ता देख शो को यूट्यूब से हटा लिया गया था. अपने खिलाफ एफआईआर और पुलिस की कारवाई के बाद रणवीर और अर्जुन ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की जिसमें उन्होंने कोर्ट से दायर एफआईआर को रद्द करने की अपील की. लेकिन अब 3 साल बाद हाईकोर्ट ने इस अपील को मानने से इंकार कर दिया है. कोर्ट के इस फैसले के बाद से गुंडे स्टारर रणवीर और अर्जुन की मुसीबत बढ़ने वाली है.

रणवीर सिंह की फोटो पर दीपिका पादुकोण ने आखिर ऐसा क्या लिख दिया की कुछ सेकेंड में ही करना पड़ गया डिलीट

प्रिया प्रकाश जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा में होगा खास रोल !

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में जाह्नवी कपूर के साथ नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण संग रणवीर सिंह फरमाएंगे इश्क !

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App