Bombay HC

कंगना रनौत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है, पिछले साल कंगना ने शुशांत के मौत के बाद कई दिग्गज बॉलीवुड कलाकरों पर निशाना साधा था, जिसमे से एक जावेद अख्तर भी थे. जावेद अख्तर ने इस मामले में कंगना के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज किया था. कंगना ने मानहानि केस को खारिज करने की याचिका बॉम्बे हाई कोर्ट में दायर की थी, लेकिन बॉम्बे हाई कोर्ट ( Bombay HC ) से अब कंगना को झटका लगा है. बॉम्बे हाई कोर्ट ने कंगना की याचिका को खारिज की है.

जानिए क्या है जावेद अख्तर-कंगना रनौत मानहानि केस

बीते साल शुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिस्म पर वार की लहर चली थी, इसी क्रम में कंगना ने कई दिग्गज कलाकारों पर निशाना साधा था. उन्होंने इसमें लेखक जावेद अख्तर पर भी निशाना साधा था, जिसके बाद जावेद अख्तर का कहना था कि कंगना ने उनकी छवि खराब करने की कोशिश की है. जावेद अख्तर ने इस मामले में कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि केस भी दर्ज किया था. कंगना ने इस केस को रद्द करने के लिए कोर्ट में याचिका भी दायर की लेकिन कोर्ट की तरफ से भी कंगना को निराशा ही मिली. हाल ही में, कंगना ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जावेद अख्तर द्वारा की गई मानहानि केस पर याचिका दायर करते हुए इस रद्द करने की मांग की थी लेकिन बॉम्बे हाई कोर्ट ने कंगना की इस याचिका को ख़ारिज कर दिया है.
काम की बात करें तो कंगना की फिल्म थलाईवी 10 सितंबर को सिनेमाघरों और दो दिन बाद OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होगी.

यह भी पढ़ें :

TMKOC : तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबिता जी असल ज़िंदगी में कर रही हैं इस एक्टर को डेट, जान कर हो जाएंगे हैरान

Realme ने भारत में लॉन्च किया पहला टैबलेट, जानिए कीमत और फीचर्स

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर