बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. फिल्म निर्माता दिनेश विजान और भूषण कुमार जल्द ही अपनी अगली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतारने वाले हैं. इस फिल्म का नाम शिद्दत है. इसके साथ ही इस की स्टार कास्त एंड क्रू के नाम भी सामने आ गए हैं. इस फिल्म में विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल, राधिका मदान, डायना पेंटी और मोहित रैना मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. साथ ही इस फिल्म का निर्देशन कुणाल देशमुख होंगे. इस फिल्म की कहानी श्रीधर राघवन और धीरज रतन ने लिखी है. साथ बता दें कि फिल्म को लेकर ये जानकारी ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के नाम का एक पोस्ट जारी कर दी है.

वहीं फिल्म को लेकर ये भी खबरे सामने आ रही हैं कि फिल्म में राधिका मदान सनी कौशल के अपोजिट नजर आएंगे. वहीं मोहित रैना को डायना पेंटी के अपोजिट नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म निर्देशक दिनेश विजान ने बॉक्स ऑफिस को हिंदी मीडियम, हिंदी मीडियम और स्त्री जैसी कई हिट फिल्में दी हैं. इसके अलावा कुणाल देशमुख द्वारा निर्देशित ये फिल्म पर सितंबर में काम शुरू हो जाएगा और इसकी शूटिंग पंजाब, पेरिस और लंदन में की जाएगी.

वहीं इस बारे में बात करते हुए दिनेश विजान ने बताया कि मैंने हाल ही में शादी की है, इसलिए मैं इसे महसूस कर रहा हूं, लेकिन हमारे दिन और उम्र में एक गंभीर नोट पर जहां प्यार को इतने हल्के ढंग से लिया जाता है, यह कल्पना करना मुश्किल है कि लोग इसके लिए कितनी लंबाई तक लेकर जाएंगे ? इसके साथ ही दिनेश ने आगे कहा कि शिद्दत न केवल प्यार के बारे में एक कहानी है, बल्कि इसके लिए दूरी एक यात्रा भी है. जोश खत्म हो जाता है.

दिनेश विजान ने आगे कहा कि हो सकता है कि सभी तालमेल या तर्क उन चीजों को करने के लिए जो आप आमतौर पर कल्पना नहीं कर पाते, किसी चीज को अपने पूरे दिल से मानना और उसे हासिल करने के लिए ड्राइव करना शिद्दत कहलाता है. 

इसके साथ ही बता दें कि फिल्म निर्माता दिनेश विजान इससे पहले स्त्री फिल्म बना चुके हैं. जो बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद की गई थी. वहीं खबर ये भी थी कि इसके साथ ही दिनेश विजान और तीन स्त्री पार्ट 2, रूह अफ्जा और मुंजा फिल्में लेकर आने वाले हैं. ये तीनों फिल्म भी हॉरर कॉमेडी बताई जा रही हैं. साथ ही बताया जा रहा है कि तीनों फिल्मों पर काम शुरू हो चुका हैं और तीनों फिल्में एक-एक करके रिलीज होती जाएंगी.

Anushka Sharma Virat Kohli Goa Vacation Photo: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 से पहले अनुष्का शर्मा संग गोवा में छुट्टी मना रहे हैं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, देखें फोटो

Sunny Pawar Wins Award In NYIFF: मुंबई की झुग्गी में पले बढ़े सन्नी पवार ने चिप्पा के लिए 19वें न्यू यॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल ने जीता बेस्ट चाइल्ड एक्टर अवॉर्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App