मुंबई. वे दिन गए जब बॉलीवुड सितारें अपने निजी जीवन की बात करते समय हमेशा चुप रहते थे. वहीं बॉलीवुड के नए कलाकार अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बात कर रहे है. भले ही उनसे कैसे भी अजीब सवाल पूछे वो अपने अंदाज में उस सवाल का जवाब देंगे. इन्हीं में शामिल बॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी पर्सनल लाइफ और सेक्स लाइफ के बारे में खुलकर बयान दिए हैं . इनमें सबसे पहले नाम आता हैं बॉलीवुड के टॉप एक्टर रणवीर सिंह का. रणवीर ने 12 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो चुके थे. उन्होंने बताया कि 26 साल की उम्र तक वो सेक्स के लिए काफी पागल हुआ करते थे. वह अपने साथ कंडोम भी लेकर चलते थे.

सलमान खान आमतौर पर मीडिया में अपने निजी जीवन के बारे में कम ही बात करते हैं. लेकिन करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में सलमान ने बताया कि वह अब तक कुंवारे हैं! अब सलमान के इस बयान पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन अगर उनकी फिल्मों की बात करे तो सलमान ने अभी तक अपनी किसी फिल्म में ना तो किस किया है ना ही कोई सेक्स सीन दिया है. ऐसे में कह सकते हैं कि वो शायद सच बोल रहे हैं. बॉलीवुड के हैंडसम और चॉकलेटी ब्वॉय एक्टर शाहिद कपूर ने भी करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में अपनी सेक्स लाइफ के बारे में खुलासा किया था. उन्होंने बताया कि वे सेक्स के लिए अभिनय की दुनिया भी छोड़ सकते हैं. रणबीर कपूर ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने 15 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो चुके थे.

अगर बात करें बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस आलिया भट्ट की तो एक फेमस मैगजीन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपने फेवरेट सेक्स पोजिशन के बारे में बताया था. आलिया आम जिंदगी में काफी सिंपल इंसान है इसलिए उन्हें सेक्स लाइफ भी सिंपल ही पसंद हैं. लेकिन अपनी फिल्मों में अलग अलग किरदार के साथ एक्सपेरिमेंट कर रही आलिया को सेक्स लाइफ में भी एक्सपेरिमेंट करना पसंद हैं. बॉलीवुड की स्टाइल आइकन सोनम कपूर हमेशा अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रही हैं. हाल ही में नेहा धूपिया के शो में, सोनम ने बताया कि वो अपने भाई हर्षवर्धन कपूर से नफरत करती हैं क्योंकि लड़कियों के मामले में उनकी च्वाइस बिलकुल बेकार है. यहां तक की नेहा ने सोनम के फोन से भाई हर्ष को भेजे मैसेज को जब पढ़ा तो फैंस एक पल को हंसते रहे.

हालांकि सोनम ने अपने सेक्स लाइफ के बारे में कुछ नहीं बताया, लेकिन उन्होंने अपने छोटे भाई की सारी पोल खोल दी. एक तरफ जहां सोनम ने अपने भाई हर्ष की पोल खोली तो उनके कजिन अर्जुन कपूर ने भी चैट शो कॉफी विद करण में अपनी सेक्स लाइफ के बारे में कबूल किया कि वह सेक्स के लिए कुछ भी नहीं छोड़ेंगे! यहां तक की खाना भी नहीं. उन्होंने कहा- सेक्स प्यार से ज्यादा जरूरी है. वहीं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के लिए सेक्स लाइफ इमोशन से जुड़ा हैं. उनके मुताबिक, सेक्स शारीरिक होने से कई ज्यादा उसमें भावनाओं का भी जुड़ा होना चाहिए.

प्रिया प्रकाश वारियर ने करण जौहर की फिल्म के इस गाने से दी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि

करीबी दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा, दुबई जाने से पहले बहुत बीमार थीं श्रीदेवी

श्रीदेवी की अंतिम झलक पाने के लिए घंटों से पेड़ पर चढ़ फैंस कर रहे उनका इंतजार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App