मुंबई. बॉलीवुड में फिल्मों में कहानी के साथ स्टार्स का भी अहम रोल होता है. दरअसल बॉलीवुड फिल्मों में जितना बड़े स्टार कास्ट किया जाता है. फिल्म के हिट होने का चांस उतना ही बढ़ जाता है. इसलिए निर्देशक अपनी फिल्म में बॉलीवुड के बड़े स्टार को कास्ट करना पसंद करते है. बॉलीवुड में फिल्में सलमान खान, शाहरुख खान,आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, करीना और दीपिका पादुकोण के दम पर चलती है. क्या आप जानते है बॉलीवुड स्टार्स निर्देशक के सामने कुछ शर्ते रखते है. शर्त पूरी होने को आश्वासन पर ही फिल्म साइन करते है.

सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान अपनी फिल्मों में किसिंग सीन नहीं करते है. उनका मानना है कि मेरी फिल्में मेरी मां भी देखती है. इसलिए मुझे स्क्रीन पर किसिंग सीन नहीं करना है. सलमान खान की फिल्में पूरा परिवार मिलकर देखतें है. इसलिए ऑन स्क्रीन सलमान खान किसिंग सीन करना पसंद नहीं करते है.

करीना कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी कई फिल्मों में किंसिंग सीन कर चुकी है. शाहिद कपूर के साथ जब वी मेट में करीना का किंसिंग सीन कोई नहीं भूल सकता है. लेकिन सैफ अली खान से शादी के बाद उन्होने अपने लिये कुछ दायरे तय किये. अब करीना कपूर खान ने शर्त रखी है कि वह अपनी फिल्म में किंसिंग सीन नहीं करेंगी.

 प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी है. प्रियंका की भी कुछ शर्ते है. अगर शर्ते पूरी नहीं होती है तो प्रियंका फिल्म साइन नहीं करती है. प्रियंका किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले निर्देशक के सामने नग्न सीन ना करने की शर्त रखती है. उसके बाद ही फिल्म साइन करती है.

ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के सबसे हैडसम एक्ट्रर ऋतिक रोशन की फिल्मों में काम करने को लेकर कुछ शर्ते है. ऋतिक रोशन किसी भी फिल्म में एक्ट्रा दिन शूटिंग करने के अलग से पैसे लेते है. ऋतिक का मानना है कि एक्ट्रा डे एक्ट्रा मनी. यानी शूटिंग तय समय से अधिक दिनों तक होगी तो पैसे भी देने होंगे.

आमिर खान

बॉलीवुड के परफेकटीनश यानी आमिर खान बॉलीवुड में अपनी पिछली हिट फिल्म का रिकार्ड अपनी नई फिल्म से तोड़ते है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान ने धूम 3 को साइन करने से पहले निर्देशक और फिल्ममेकर्स के सामने अनोखी शर्त रख दी थी. आमिर ने कहा धूम 3 के बाद इसकी कोई फेंचाइजी नहीं बनेगी. क्या धूम 4 बनेगी ?

ये भी पढ़े

देवदास के बाद दासदेव बनाने की तैयारी, रिचा चड्ढा बनेंगी पारो तो अदिति राव हैदरी निभाएंगी चांदनी का किरदार

Tiger Zinda Hai box office collection Day 6: 2017 में सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में दूसरे नंबर पर सलमान खान कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App