मुंबई. बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर ऑल-स्टार फुटबॉल क्लब (एएसएफसी) की 18 बॉलीवुड हस्तियों में से एक है जो मैजिक बस फाउंडेशन के लिए 2,000 गरीब बच्चों की सहायता के लिए एक मैत्रीपूर्ण मैच खेलने वाले हैं. इसी के साथ रणबीर एक स्पोर्टस पर आधारिक किसी फिल्म को करना पसंद करेंगे जो किसी भी भारतीय एथलीट की प्रेरणादायक कहानी बताती हो. अगर उन्हें किसी एक खिलाड़ी पर फिल्म करने का मौका मिले, तो वह कौन होगा और क्यों? इसका जवाब देते हुए रणबीर ने बताया कि हमारे पास देश में कई एथलीट हैं और हर कहानी दूसरों को प्रेरित करेगा. रणबीर ने आईएएनएस को एक ईमेल इंटरैक्शन में कहा, मैं व्यक्तिगत रूप से किसी भी एथलीट पर स्पोर्टस बेस्ड फिल्म करना पसंद करूंगा जिन्होंने राष्ट्र को गर्व करने का मौका दिया है.”

मैजिक बस फाउंडेशन जीएस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित एक पहल में इंपैक्टगुरु डॉट कॉम के साथ जुड़कर  22 भारतीय राज्यों के 77 जिलों में गरीब बच्चों के लिए जागरूकता पैदा करने और पैसे जुटाने में मदद करती है. इस अभियान #GivingGoals के जरिए इन कार्यक्रमों के लिए 60 लाख रुपये जुटाएंगे और रणबीर बहुत बड़े फुटबॉल प्रशंसक है. मैजिक बस इंडिया फाउंडेशन के सीईओ जयंत रास्तोगी, भारतीय सिनेमा के कुछ प्रसिद्ध हस्तियों के इस अभियान के साथ जुड़ने से बेहद खुश हैं. इस अभियान के साथ रणबीर कपूर के अलावा अभिषेक बच्चन, अर्जुन कपूर, कार्तिक आर्यन और डिनो मोरिया भी शामिल हैं, जो अक्सर एक साथ फुटबॉल मैच खेलते हुए नजर आते हैं. हाल ही में रणवीर सिंह भी एक फुटबॉल मैच खेलने के दौरान ही कंधे की चोट के शिकार हो गए थे.

रणबीर कपूर के दादा राज कपूर के गाने पर माहिरा खान ने किया डांस, मिनटों में वायरल हुआ वीडियो

दीपिका पादुकोण के साथ रैंप वॉक से बचने के लिए क्या रणबीर कपूर ने बनाया बीमारी का बहाना?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App