Thursday, August 11, 2022

मनोरंजन: अनुष्का झूलन तो तापसी बनेंगी मिताली, जल्द रिलीज होगी स्पोर्ट्स की ये फिल्में

मुंबई: बॉलीवुड में स्पोर्ट्स पर कई फिल्में बन रही हैं। पिछला रिकॉर्ड देखते हुए बॉलीवुड एक्टर्स और डायरेक्टर्स स्पोर्ट्स पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं। चकदे इंडिया, भाग मिल्खा भाग, दंगल जैसी फिल्में कहीं न कहीं ये भरोसा दिलाती हैं कि स्पोर्ट्स बेस्ड बॉयोपिक बनाना घाटे का सौदा तो बिलकुल भी नहीं है। तो चलिए आज आपको बताते हैं बॉलीवुड में किन खिलाड़ियों पर आपको बॉयोपिक देखने को मिलने वाली है।

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक महीने की तैयारी के बाद अपनी नई फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ की शूटिंग शुरू कर दी है।तीन साल के ब्रेक के बाद अभिनेत्री अनुष्का शर्मा फिल्म चकदा एक्सप्रेस से पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। इस मूवी में वह भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी झूलन गोस्वामी का रोल प्ले करने वाली है। इस फिल्म के लिए अनुष्का ने क्रिकेट की ट्रेनिंग भी ली है। हालांकि, एक्ट्रेस एक महीने से इस किरदार में खुद को ढालने की तैयारी कर रही थी, जिसकी तस्वीरें वो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थी।

सैयामि खेर

ब्रीद: इनटू द शैडो’ में अपने काम के लिए जानी जाने वाली सैयामी खेर जल्द ही आर. बाल्की की ‘घूमर’ में एक क्रिकेटर के रोल में नजर आने वाली हैं।बता दें, अभिषेक बच्चन सैयामि के कोच के रोल में नजर आएंगे। दिलचस्प बात तो ये है कि सैयामि ने महाराष्ट्र के लिए स्कूल स्तर पर क्रिकेट भी खेला है और यहां तक ​​कि वो नेशनल टीम में भी क्रिकेट खेल चुकी हैं। इसलिए सैयामि से बेहतरीन तरीके से क्रिकेटर का रोल निभाने की उम्मीद की जा सकती है।

तापसी पन्नू

सचिन तेंडुलकर, एम. एस. धोनी और कपिल देव जैसे क्रिकेटर की बायोपिक के बाद अब पहली बार भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज के जीवन पर बनी फिल्म को पर्दे पर देखा जाएगा। अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली तापसी पन्नू ‘शाबाश मिठू’ में भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान का किरदार निभाएंगी।

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news