Wednesday, June 29, 2022

सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना रिलीज, इस मुद्दे पर बना है गीत

मुंबई : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के निधन के 25 दिन बाद सिंगर का आखिरी गाना रिलीज हो चुका है। मूसेवाला की फैन फॉलोइंग इस बात से समझी जा सकती है कि आधे घंटे में ही इस गाने को 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। बता दें, यह सॉन्ग पंजाब और हरियाणा के विवादित सतलुज यमुना लिंक नहर मुद्दे पर गाया गाया है ।

सिंगर के निधन के बाद उनकी टीम ने अधूरे प्रोजेक्ट्स सिद्धू की फैमिली को सौंपे थे। हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए टीम ने बताया कि उनके परिवार ने सॉन्ग रिलीज करने का फैसला लिया है। यह गीत पंजाब और हरियाणा के सबसे बड़े विवाद सतलुज यमुना लिंक नहर पर गाया गया है।

टीम ने एक दिन पहले दी जानकारी

सिद्धू की टीम ने बीते दिन सिंगर के सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी दी – “SYL कल शाम 6 बजे सिद्धू मूसेवाला के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा।” इस गाने को सिद्धू ने ही गाया, लिखा और कंपोज भी किया है।

गानें में क्या है ?

बता दें, सिद्धू का यह सॉन्ग पंजाब और हरियाणा के सबसे बड़े सतलुज यमुना लिंक नहर SYL के विवाद पर है। इस सॉन्ग में मूसेवाला ने इसी विवादित मुद्दे पर अपने दिल की बात अपने ढंग में कही है। मूसेवाला ने एसवाईएल नहर का मुद्दा उठाते हुए कहा है – पंजाब के पास किसी को देने के लिए पानी तक नहीं है। वहीं इस गीत में जेल में बंद सजा भुगत चुके सिखों की रिहाई के मामले का भी जिक्र किया गया है।

सिद्धू के और भी गानों को किया जाएगा रिलीज

सिद्धू के निधन के बाद उनके पिता ने कहा था कि सिद्धू के अभी काफी सॉन्ग्स रिकॉर्डिड रखे हुए हैं। साथ ही उन्होंने कहा था कि उनकी कोशिश रहेगी कि वो अपने बेटे को चार-पांच साल तक जिंदा रखे। उनके सॉन्ग्स को धीरे-धीरे रिलीज किया जाएगा। खबरों के अनुसार उनके गानों को छह-छह महीने बाद रिलीज किया जाएगा।

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

SHARE

Latest news

Related news