मुंबई. ‘सुन रहा है न तू’ , ‘तेरी गलियां’, ‘दिल दरबदर’ और ‘तू है के नहीं’ जैसे गानें गाकर बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री में जादु चलाने वाले म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर अंकित तिवारी 23 फरवरी को शादी रचाने जा रहे है. अंकित अपने शहर की ही पल्लवी शुक्ला से शादी के बंधन में बंधने वाले है. मजे की बात ये है कि अंकित के लिए लड़की उनकी दादी ने ट्रेन में ही ढूंढ ली थी. 20 फरवरी को अंकित और पल्लवी एक दूसरे से सगाई करेंगे जिसके बाद शादी की सारी रस्में हल्दी, मेंहदी और संगीत शुरु हो जाएंगी. कानपुर में होने वाली ये शादी पुरी तरह से नॉर्थ इंडियन स्टाइल में होगी.

शादी के बाद अंकित मुंबई में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी देंगे. मंगेतर पल्लवी से पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए अंकित ने बताया, ‘मेरी दादी ने पल्लवी को पसंद कर लिया था. दादी को पल्लवी ट्रेन में मिली थीं, जो उन्हें पसंद आ गई और वहीं से बात आगे बढ़ गई. मैं भी थोड़ा नर्वस फील कर रहा हूं. पल्लवी काफी सिंपल और स्वीट लड़की है. पल्लवी कानपुर की रहने वाली हैं. मैकेनिकल इंजिनियर हैं और पिछले 10 साल से बेंगलुरु में रह रही है. मुम्बई में हमारी मुलाकात कराई गई जहां मैनें उन्हें और उनकी फैमिली को अपकने काम के बारे में बताया. इस मुलाकात के बाद हमारी एक-दो बार बातें हुईं और फिर धीरे-धीरे हम एक-दूसरे से ओपन हुए. यह एक प्रॉपर अरेंज मैरिज है. वहीं अकिंत के काम की बात करें तो, कल रिलीज हो रही सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी और रकुलप्रीत सिंह की फिल्म अय्यारी के लिए गाना ‘याद है’ कंपोज किया है.

Aiyaary Box office prediction: सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी और रकुल प्रीत सिंह की अय्यारी पहले दिन कर सकती है 7 करोड़ की कमाई

अय्यारी की रिलीज से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्ट्रेस रकुल प्रीत का Maxim के कवर पर दिखा बेहद हॉट अवतार