मुंबई. Sherlyn Chopra defamation case शर्लिन चोपड़ा इन दिनों मुश्किलों में घिर आई हैं. शर्लिन अक्सर ही अपने दिए गए विवादित बयानों में फंसी नज़र आती हैं. हाल ही में, शर्लिन ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ जुहू पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई थी, जिसके बाद अब शिल्पा ने शर्लिन के खिलाफ 50 करोड़ का मानहानि मुकदमा दर्ज किया है.

50 करोड़ का केस हुआ दर्ज

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) पर 50 करोड़ का मुकदमा ठोक दिया है. बॉलीवुड के इस पावर कपल ने शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) पर मानहानि का केस किया है. उधर शर्लिन (Sherlyn Chopra) ने इन आरोपों को पूरी तरह बेबुनियाद और मनगढ़ंत बता दिया है. मालूम हो कि शर्लिन (Sherlyn Chopra) ने भी हाल ही में राज-शिल्पा (Raj-Shilpa) पर सेक्सुअल हैरासमेंट का केस किया था.

शर्लिन ने राज और शिल्पा के खिलाफ एफआईआर

बीते हफ्ते शर्लिन ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ जुहू पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाते हुए दोनों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. इससे पहले शर्लिन ने सोशल मीडिया के जरिए शिल्पा पर कई तीखे वार किए हैं.

शिल्पा के वकील ने शर्लिन के आरोपों को निराधार

शर्लिन के केस के बाद शिल्पा और राज ने वकील ने एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा, ‘शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) द्वारा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर जितने भी आरोप लगाए गए हैं वो छूठे, फर्जी और आधारहीन हैं. इसका कोई प्रमाण भी नहीं है.’

यह भी पढ़ें :

CTET : ऑनलाइन आवेदन जमा करने की डेट बढ़ी, जाने एग्जाम से जुड़ी उपडेट्स

Covid Vaccine हिमाचल में 55% से अधिक पात्र आबादी को लगाई जा चुकी है वैक्सीन