Monday, December 5, 2022

केआरके ने ‘ब्रह्मास्त्र’ को बताया श्राप, दावा किया फिल्म होगी फ्लॉप

मुंबई : हाल ही में कमाल राशिद खान ने सोशल मीडिया पर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के मेकर्स को कंफ्यूज बताया है। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने कहा था कि ये फिल्म वेस्टर्न कल्चर फैंटेसी और इंडियन माइथोलॉजी के आधार पर बनी है। वहीं रणबीर कपूर ने इस फिल्म को चमत्कार कहा हैं। अब फिल्म के बारे में अलग-अलग बातें सुनकर KRK ने इस पर अपनी राय दी हैं ।

 

‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम को किया ट्रोल

केआरके ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘ब्रह्मास्त्र के मेकर्स कंफ्यूज हैं। वे सभी अलग-अलग बातें कह रहे हैं। डायरेक्टर कह रहे हैं कि ये एक सुपरहीरो की फिल्म है। करण कह रहे हैं, ये फिल्म बाहुबली जैसी है। रणबीर कह रहे हैं कि ये सुपरहीरो फिल्म नहीं है। ओह भाई पहले आप सब एक साथ बैठकर डिसाइड कर लो कि कहना क्या चाहते हो।

केआरके ने रणबीर को कहा ‘बेवकूफ’

केआरके पहले भी कई बार ‘ब्रह्मास्त्र’ और रणबीर को ट्रोल कर चुके हैं। वो पोस्ट शेयर करते हुए लिखते हैं ‘पिछले 9 साल से फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बन रही है। कैनेडियन अक्की भाई हर साल 4 फिल्में करते हैं और कम से कम 100 करोड़ चार्ज करते हैं। मतलब अक्षय की 9 सालों में 36 फिल्मों रिलीज हो चुकी हैं। उन्होंने 3,600 करोड़ के लगभग कमाई की है। जबकि रणबीर बिना किसी इनकम के इस बार अपनी गर्लफ्रेंड आलिया पर ज्यादा पैसे खर्च करते नजर आ रहे हैं।’ पोस्ट में केआरके ने रणबीर कपूर को बेवकूफ भी बताया था।

 

केआरके ने फिल्म को बताया ‘फ्लॉप’

केआरके ने अपने अगले पोस्ट में महाभारत के अर्जुन का जिक्र करते हुए लिखा, ‘वॉरियर करण ने महाभारत के वक्त 9 बार ब्रह्मास्त्र का इस्तेमाल किया था और हर बार ही फेल हुए थे। इसका ये मतलब हुआ कि ब्रह्मास्त्र श्राप है।’

 

 

दिल्ली मेट्रो: ब्लू लाइन सेवाएं प्रभावित, द्वारका सेक्टर 21 और नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली के बीच सर्विस में देरी

Latest news