मुंबई, जाह्नवी कपूर ने करण जोहर की फिल्म धड़क से अपना डेब्यू किया था जिसे दर्शको का भी बहुत प्यार मिला था। ऐसे ही एक बार फिर निर्माता करण जौहर जाह्नवी के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव नज़र आने वाले है। इससे पहले भी फिल्म रूही में इनकी जोड़ी नज़र आ चुकी है.

शेयर की शूटिंग की पहली झलक

राजकुमार राव अपनी फिल्मो को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहते है। वो अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लेते हैं। ऐसे में अब उनकी नई फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई हैं. धर्मा प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज’ की शूटिंग 9 मई 2022 को शुरू हुई है और इस बात की जानकारी करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दी है, जिसमे उन्होंने पूरी टीम को नई शुरुआत के लिए ढेरों शुभकामनाएं दी है. साथ ही उनकी पोस्ट को जान्हवी कपूर और राजकुमार राव ने भी शेयर किया।

फिल्म में क्या है जाह्नवी का किरदार

जान्हवी कपूर ने फिल्म ‘धड़क’ से अपने करियर की शुरुआत की और अब तक कई अलग-अलग तरह की फिल्में कर चुकी हैं. अब जल्द ही अभिनेत्री ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में महिला क्रिकेटर की भूमिका में नजर आने वाली हैं। उनके अलावा इस फिल्म में राजकुमार राव महेंद्र की भूमिका में नजर आएंगे। खबरों के मुताबिक, ये फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

हेलमेट लगाए नज़र आई जाह्नवी

26 जनवरी को जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘मिस्टर एंड मिसेज’ के सेट से कई तस्वीरें शेयर की थी जिसमे वो हेलमेट लगाए नजर आ रही हैं, तो वही अन्य तस्वीरों में वह टीम के साथ बैठी हुई हैं। एक फोटो में जान्हवी क्रिकेट फील्ड में बैठी हुई नजर आ रही हैं। बता दें इस फिल्म को करने से पहले जान्हवी ने ट्रेनिंग भी ली थी.

 

बिहार में बीपीएससी पेपर लीक, भोजपुर के परीक्षा केंद्र पर अभ्यर्थियों ने किया जमकर हंगामा, जांच कमेटी गठित

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर