मुंबई: रिया चक्रवर्ती के बाद ड्रग्स केस में एक के बाद एक कई नाम सामने आते जा रहे हैं. नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स केस में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा समेत सात लोगों को पूछताछ के लिए समन भेजा है. अगले तीन दिनों में सभी को बयान दर्ज कराने के लिए एनसीबी के दफ्तर में पेश होना होगा. जानकारी के मुताबिक दीपिका पादुकोण गोवा में हैं और वो चार्टर प्लेन से मुंबई रवाना हो सकती हैं, दीपिका 25 सितंबर को एनसीबी के सामने पेश हो सकती हैं. वहीं रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को गुरुवार को NCB के सामने पेश होना होगा. इनके अलावा श्रद्धा कपूर और सारा अली खान 26 सितंबर को NCB के सामने पेश होंगी.

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को भी तलब किया था, करिश्मा खराब स्वास्थ्य के कारण एजेंसी के सामने पेश नहीं हो पाई थीं. लेकिन ध्रुव की पेशी हो गई थी. एनसीबी ने कहा था कि जरूरत पड़ी तो दीपिका पादुकोण को भी तलब किया जाएगा. सूत्रों के मुताबिक कथित रूप से नशीले पदार्थों को लेकर व्हाट्सऐप पर की गई बातचीत एजेंसी की जांच के दायरे में है जिसको लेकर दीपिका से सवाल होंगे. सूत्रों ने बताया कि इनमें से कुछ चैट दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और एक ‘‘डी’’ के बीच कथित तौर पर हुए हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा, अबिगैल पांडे और सनम जोहर से आज एनसीबी की टीम पूछताछ कर रही है. जया साहा से लगातार तीसरे दिन पूछताछ हो रही है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मादक पदार्थ के दृष्टिकोण को लेकर एनसीबी की जांच के दौरान बॉलीवुड में मादक पदार्थो का एक कथित गठजोड़ सामने आया था.

Deepika Padukone Romantic Videos: दीपिका पादुकोण ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो, फैंस बोले- रणवीर देखेगा तो क्या बोलेगा?

Sushant Singh Rajput Case: फॉर्महाउस पार्टी में आती थीं सारा अली खान, सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर का खुलासा