बॉलीवुड डेस्क, मुंबईः बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं. रिलेशनशिप जैसे मुद्दों पर भी करण कई बार खुल कर चुके हैं. लेकिन पहली बार करण ने खुलासा किया कि अगर उन्हें चांस मिलता तो वे सिनेमा जगत की किस अभिनेत्री से शादी करते. एक चैट शो के दौरान करण से जब शादी के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने बताया कि अगर उन्हें मौका मिलता तो करीना कपूर खान से शादी करते. गौरतलब है कि करीना कपूर खान और करण जौहर की बॉन्डिंग किसी से छिपी नहीं है. 

खबरों के अनुसार करण जौहर की सुपरहिट फिल्म कल हो ना हो पहले करीना को ऑफर हुई थी लेकिन ज्यादा फीस मांगने के चलते इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस के लिए प्रीती जिंटा को साइन किया गया. हालांकि करण जौहर की अपकमिंग फिल्म तख्त में करीना कपूर खान नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में करीना के अलावा अनिल कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और विकी कौशल नजर आएंगे. बता दें कि ये फिल्म मुगलकाल पर आधारित है. 

बता दें कि करीना कपूर खान और करण जौहर की काफी अच्छे दोस्त हैैं ब़ॉलीवुड इंडस्ट्री में दोनों की बॉन्डिंग काफी फेमस है. दोनों ना केवल अच्छ दोस्त हैं बल्कि प्रोफेशनल लेवल पर भी इनकी केमेस्ट्री काफी अच्छी है. करण जौहर से जब शादी के मामले पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा अगर उन्हें मौका मिलता है तो वे करीना से शादी करने को तैयार हैं. 

यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अपने हमशक्ल को देख करण जौहर की हुई बोलती बंद

गुड न्यूज के बाद नेहा धूपिया से मिलने पहुंचे करण जौहर और लस्ट स्टोरी की जोड़ी कियारा आडवाणी-विक्की कौशल

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App