Bachchan Family Corona Positive Live Updates: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना संक्रमित होने के बाद दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर का परिवार भी कोरोना की चपेट में आ गया है. दरअसल अनुपम खेर की मां और भाई समेत परिवार के 4 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. अनुपम खेर ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

ताजा जानकारी के मुचाबिक बिग बी और अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वही ंजया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. बीएमसी कमिश्रर ने इस बात की पुष्टि की है. अभिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती है. अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर बताई जा रही है. 

शनिवार रात ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या और जया बच्चन का टेस्ट नेगेटिव आया था. हालांकि अब उनके टेस्ट पॉजिटिव है. लेकिन जया बच्चन अभी भी कोरोना नेगेटिव ही हैं. रविवार सुबह अमिताभ के बंगले जलसा को BMC से सैनिटाइज किया है. 

Abhishek Bachchan Tested Corona Positive: बिग बी के बाद अभिषेक बच्चन को भी हुआ कोरोना, अस्पताल ने दी जानकारी

Amitabh Bachchan Tested Corona Positive: महानायक अमिताभ बच्चन हुए कोरोना संक्रमित, मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती

Live Blog

15:50 (IST)

महाराष्ट्र के स्वास्थ मंत्री ने की ऐश्वर्या और आराध्य के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि

महाराष्ट्र के स्वास्थ मंत्री राजेश टोपे ने ट्वीट कर कहा कि ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोना संक्रमित हैं. श्रीमती जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. हम दुआ करते हैं कि बच्चन परिवार जल्द ठीक हो जाए.

15:28 (IST)

बिग बी और अभिषेक बच्चन के बाद ऐश्वर्या और आराध्या हुईं कोरोना संक्रमित

महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है. महाराष्ट्र के स्वास्थ मंत्री और बीएमसी कमिश्नर न इस बात की पुष्टि की है. यह खबर बच्चन परिवार और उनके फैंस के लिए काफी दुखद है. लोग सोशल मीडिया पर बच्चन परिवार के जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं.

15:06 (IST)

अनुपम खेर की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

इसके बाद अनुपम और उनके भाई राजू ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया. रिपोर्ट में अनुपम निगेट‍िव पाए गए जबकि उनके भाई का टेस्ट रिजल्ट माइल्ड कोविड-19 पाया गया. इसके बाद राजू की फैमिली का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया. इसमें अनुपम की भाभी यानी राजू की पत्नी और भतीजी वृंदा माइल्ड कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए, जबकि भतीजा निगेट‍िव निकला.

15:05 (IST)

अनुपम खेर ने ट्वीट कर दी मां-भाई के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी

अनुपम खेर ने ट्विटर पर वीडियो साझा कर बताया कि कुछ दिनों से उनकी मां दुलारी की तबीयत खराब थी. उन्हें भूख नहीं लग रही थी और वे सोती रहती थीं. डॉक्टर की सलाह पर उन्होंने अपनी मां का ब्लड टेस्ट करवाया, जिसमें सब ठीक निकला. बाद में सीटी स्कैन करवाया, जिसमें टेस्ट‍िंग के दौरान उनमें कोरोना के लक्ष्ण मिले. उनमें माइल्ड (हल्के) कोरोना पॉजिटिव की पुष्ट‍ि हुई है.