बॉलीवुड डेस्क,मुंबई.  बैसाखी के इस खास मौके पर भले ही इस बार कोरोना वायरस का साया हो. लेकिन लोग लॉकडाउन का पालन करते हुए एक दूसरे को बैसाखी की बधाई दे रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड के शंहशह अमिताभ बच्चन से लेकर कई बी-टाउन स्टार ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को इस पर्व की बधाई दी है.

अमिताभ बच्चन ने बड़े ही खास अंदाज में बैसाखी की बधाई है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी ही एक फिल्म की तस्वीर शेयर की, जसमें पंजाबी पोशाक में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने ट्विटर पर एक कविता के साथ भी बैसाखी की बधाई दी. उन्होंने लिखा -‘बैसाखी के पावन अवसर पर, लें बारम बार बधाई, ये दिन हर दिन मंगलमय हो, हम सब की यही दुहाई, हर्ष‍ित पल और मधुमय जीवन, अपने घर मनाएं, सुख शांत सुरक्ष‍ित रहें सदा, ईश्वर से यही दुआएं.

अमिताभ बच्चन के साथ साथ अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, ईशा कोप्पिकर, हेमा मालिनी,  मलाइका शेरावत, नीति मोहन, एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ,नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने बैसाखी की बधाई सोशल मीडिया पर दी है. सभी ने वीडियो और पोस्ट के जरिए लोगों को बैसाखी की बधाई देने के साथ ही उनसे घर पर ही रहने की अपील भी की.

आपको बता दें कि, बैसाखी का त्योहार देशभर में पूरे हर्षोउल्लास के साथ मनाया जाता है. आज यानी 13 अप्रैल 1699 के दिन ही सिख पंथ के 10वें गुरु श्री गोबिंद सिंह जी ने खालसा पंथ की स्थापना की थी, जिसके बाद से की इस दिन बैसाखी मनाई जाती है. ये इसलिए भी खास है क्योंकि आज के दिन से पंजाबी नए साल की शुरुआत मानी जाती है. बैसाखी के त्योहार के साथ ही पके फसल को काटने की भी तैयारियां शुरू हो जाती है.

Also Read:

Urvashi Rautela Sexy Photo Video: इंस्टाग्राम पर उर्वशी रौतेला ने बिखेरा हॉटनेस का जलवा, बोल्ड अदाएं देख लग जाएगा 440 वोल्ट का झटका

Raveena Tandon Sexy Photo Video: एक्ट्रेस रवीना टंडन की सेक्सी वीडियो ने पानी में लगाई आग, हॉटनेस से माहौल को कर रहीं गर्म

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर