नई दिल्ली. बॉलीवुड के सितारे रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, सोनाक्षी सिन्हा ने सोमवार कोरोना वायरस की पहली खुराक ली. वैक्सीन लगवाते हुए तीनों ने इंस्टाग्राम पर अपनी-अपनी फोटो शेयर की और लोगों को भी टीका लगवाने की अपील की.

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वैक्सीन लगवाते हुए तस्वीर साझा करते हुए जेनेलिया ने लिखा- गेट वैक्सीनेटेड!!! लेट्स फाइट दिस मॉन्स्टर टुगेदर…’ जिसका मतलब हुआ कि मैंने वैक्सीन लगवा ली है. आओ मिलकर इस राक्षस का सामना करें.

वहीं अभिनेता और जेनेलिया के पति रितेश देशमुख ने भी अपने इंस्टाग्राम पर वैक्सीन लगवाते हुए अपनी फोटो शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने भी वही कैप्शन लिखा जो जेनेलिया ने लिखा है.

रितेश, जेनेलिया के अलावा अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने भी कोरोना की पहली डोज ली. उन्होंने वैक्सीन लगवाते हुए अपनी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और उसके कैप्शन में लिखा- वैक्सीन मंझे जोकि एक मराठी शब्द है. तस्वीर में सोनाक्षी वैक्सीन लगवाकर विक्ट्री का साइन बनाते हुए नजर आ रही हैं.

बता दें कि अभी तक कई सेलेब्रिटी कोरोना की वैक्सीन लगवा चुके हैं. इनमें माधुरी दीक्षित, पुलकित सम्राट, राधिका मदान, अनिल कपूर और कई अन्य नाम शामिल हैं, गौरतलब है कि भारत इस समय कोरोना वायरस की दूसरी लहर का सामना कर रहा है. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए देश के अलग-अलग राज्यों में कड़ा लॉकडाउन लगाया गया है. भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3,66,161 मामले सामने आए जबकि इस दौरान 3,754 लोगों की मौत हो गई.

Amitabh Bachchan Corona Donation : अमिताभ बच्चन ने दिल्ली के गुरु तेग बहादुर गुरुद्वारा में चल रहे कोविड सेंटर को दान किए 2 करोड़ रुपए

Kangana Tested Covid Positive : कोरोना का मजाक उड़ाने वाली कंगना रनौत भी कोविड पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर बन रहा मजाक