बॉलीवुड डेस्क: बॉलीवुड में एक्टर्स के सोशल मीडिया अकाउंट का हैक होना नई बात नहीं है. ताजा मामला बिग बी यानी कि अमिताभ बच्चन का है. जी हां बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट को हैकर्स ने हैक कर लिया है. हैकर्स ने अमिताभ बच्चन की प्रोफाइल पिक्चर पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो लगा दी. जानकारी के मुताबिक हैकर्स टर्किश बताए जा रहे हैं. फिलहाल अब अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल को ठीक कर लिया गया है और जो भी ट्वीट्स किए गए थे उन्हें डिलीट कर दिया गया है. इस खबर में हम आपको बता रहे हैं अमिताभ के अलावा भी किन बॉलीवुड हस्तियों के सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो चुके हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले साल 2015 में भी अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक किया गया था. हैकर्स ने उस समय उनके अकाउंट पर कुछ आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किए थे. उनके अकाउंट से सेक्स साइट को पोस्ट किया गया था.

बॉलीवुड हस्तियों में अमिताभ बच्चन से पहले उनके बेटे अभिषेक बच्चन का भी अकाउंट हैक हो चुका है. हैकर्स ने अभिषेक बच्चन के आकाउंट पर फिलिस्तीन के झंडे की तस्वीर पोस्ट की थी और उनकी कवर फोटो को भी बदल दिया था.

हैकर्स के शिकार कई बॉलीवुड एक्टर्स हो चुके हैं. इनमें शाहिद कपूर, कृति सेनन, सुपरस्टार रजनीकांत, अरशद वारसी, हंसिका मोटवानी, आयुष शर्मा, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह, एमी जैक्सन के अकाउंट शामिल हैं.

शाहिद कपूर का इंस्टाग्राम अकाउंट तो 5 सितंबर 2018 को हैक हुआ था और इस दिन वह दूसरी बार पिता बने थे. शाहिद कपूर के इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट को भी टर्किश हैकर्स ने हैक किया था. शाहिद के अकाउंट से हैकर्स ने कटरीना की फोटो शेयर करते हुए आई लव यू कैटरीना लिख दिया था.

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत का ट्विटर अकाउंट 2016 में हैक किया गया था. हैकर्स ने ‘Rajinikanth #HitToKill’ ट्वीट किया था. मुन्ना भाई में सर्किट का रोल निभाने वाले अरशद वारसी भी अपने ट्विटर अकाउंट हैक होने की बात कह चुके हैं. उसके उनके अकाउंट से लोगों को अजीब से मैसेज भेजे गए थे.

बरेली की बर्फी फिल्म की एक्ट्रेस कृति सेनन के इंस्टाग्रा अकाउंट को हैक करने के बाद हैकर्स ने कृति सेनन की कुथ पुरानी तस्वीरें पोस्ट करना शुरू कर दिया था. साथ है हैकर्स कृति सेनन के फैन्स को बता रहे थे कि वे फेक अकाउंट को फॉलो करते हैं.

ऐम्मी जैक्सन का अकाउंट हैक कर हैकर्स ने उनकी निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थीं. एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी के तो ट्विटर अकाउंट और फोन को दोनों हैक कर उनकी प्राइवेट फोटो इंटरनेट पर डाल दी गई थीं.

View this post on Instagram

Welcome to The Jungle…

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

बात करें बॉलीवुड के किंग खान की तो उनके बेटे आर्यन खान का भी फेसबुक अकाउंट इसी साल जनवरी में हैक कर लिया गया था. इसके बाद आर्यन खान ने इंस्टाग्राम पर अकाउंट हैक होने की बात अपने फैन्स को बताई थी.

यारियां फिल्म की हीरोइन रकुल प्रीत सिंह को भी पिछले साल हैकर्स का सामना करना पड़ा था. तब रकुल प्रीत सिंह ने ट्विटर पर अपने फैन्स को इसकी जानकारी दी थी.

वहीं पिछले साल लवयात्री फिल्म से डेब्यू करने वाले आयुष शर्मा के अकाउंट को हैक किया जा चुका है. इसकी जानकारी खुद उनकी पत्नी अर्पिता खान ने दी थी और लिखा थाकि आयुष शर्मा का अकाउंट हैक हो चुका है और हैकर गंदी चीजे पोस्ट कर रहा है.

इस बार हैकर्स ने अमिताभ बच्चन के अकाउंट से कई ट्वीट किए. एक ट्वीट में लिखा कि भारत निर्दयता से मुसलमानों पर हमले करता है. माना जा रहा है कि भारत की एकता और सौहार्द को बिगाड़ने के लिए हैकर ने महानायक अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक कर उसके जरिये भारत को संदेश देने की कोशिश की है. हालांकि कुछ ही देर बाद अमिताभ बच्चन का अकाउंट को रीस्टोर कर लिया गया है और पहले जैसा ही दिखने लगा. हैकर्स के सारे ट्वीट गायब हो गए.

Amitabh Bachchan Twitter Hacked Social Media Reactions: बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक, यूजर्स बोले- आखिर कौन हैं ये लोग

Amitabh bachchan Twitter Hacked: अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैक कर लगाया पाकिस्तान के पीएम इमरान खान का फोटो, लिखा ये मेसेज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App