Tuesday, July 5, 2022

मनोरंजन : नीतू कपूर ने किया ऋषि कपूर को याद, सुनाया मजेदार किस्सा

मुंबई : अभिनेत्री नीतू कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिवंगत पति ऋषि कपूर को याद करते हुए एक मजेदार किस्सा सुनाया। नीतू ने कहा, जब ऋषि हॉस्पिटल में थे तब वो रणबीर और आलिया को ‘वेल्ले लोग’ कह कर पुकारते थे। नीतू ने यह भी कहा कि वो जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाली हैं।

ऋषि की याद में नीतू ने सुनाया किस्सा

आगे नीतू कहती हैं, “मुझे एक किस्सा याद आ रहा है। जब ऋषि हॉस्पिटल में थे तब रणबीर और आलिया वहां पूरा दिन आईसीयू में उनकी देखभाल करते थे, क्योंकि ऋषि की तबियत बहुत खराब थी। एक बार उन्होंने दोनों को देखा और कहा कि तुम कितने वेल्ले हो, सारा दिन यहीं बैठे रहते हो।”

नीतू ने की आलिया की तारीफ

आगे अभिनेत्री ने पति ऋषि को याद करते हुए कहा, “वो मेरे लिए सचमुच ब्लेसिंग हैं और उनका हाथ मेरे ऊपर हमेशा रहेगा। वो हमेशा मेरे साथ रहेंगे। जितना भी प्यार मुझे आसपास के लोगों से मिल रहा है, ये उन्हीं की बदौलत है। वो मुझे हमेशा खुश देखना चाहते थे। इसलिए मुझे आलिया जैसी खूबसूरत बहू मिली है। मैं अब और क्या मांगू। वो इतनी प्यारी है। ये उन्हीं का तो आशीर्वाद है, वो जब हॉस्पिटल में थे, तब वो यही चाहते थे कि दोनों बच्चे जल्द ही शादी कर लें। मुझे याद है उन्होंने दोनों को कहा था कि ‘अब कर लो यार शादी।”

अभिनेत्री इन फिल्मों में आएंगी नजर

नीतू कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी लास्ट फिल्म ‘बेशरम’ थी, जो साल 2013 में रिलीज हुई थी। इसमें वो अपने बेटे रणबीर के साथ लीड रोल में दिखी थीं। लेकिन अब एक्ट्रेस धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘जुगजुग जियो’ से अपना कमबैक कर रही हैं। नीतू की ये फिल्म 24 जून को रिलीज होगी। नीतू फिलहाल शो ‘डांस दीवाने जूनियर’ को जज कर रही हैं।

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->