बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने हॉट और सेक्सी फोटों को लेकर चर्चा में रहती हैं. इस बार भी उर्वशी रौतेला का एक सेक्सी फोटो वायरल हो रहा है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. उर्वशी हमेशा की तरह इसमें भी हॉट लग रही हैं इस फोटो को अब तक लाखों लाइक मिल चुके हैं. उर्वशी इस फोटो में किसी इवेंट के लिए तैयार हो रही हैं और एक लेडीज हेयर ड्रेसर उनके बालों को संवार रही हैं.

उर्वशी ने भी इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिस पर उनके फैंस सेक्सी और हॉट कमेंट कर रहे हैं. उर्वशी रौतेला अपने फोटो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं, उर्वशी का बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर उनके फैंस को काफी पंसद आता है.

उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 15 मिलियन से भी अधिक फोलअर्स हैं. उर्वशी ने कुछ दिन पहले भी अपने इंस्टाग्राम पर साडी पहने हुए एक फोटो शेयर की थी जिस फोटो पर लाखों लाइक आए थे. उर्वशी का यह ट्रेडिशनल लुक उनके फैंस को काफी पसंद आया था.

उर्वशी रौतेला ने साल 2013 में सिंह साहब ग्रेट से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने फिल्म भाग जॉनी के गाने डेडी मम्मी से फैंस के दिलों में जगह बनाई थी. वहीं फिर उर्वशी ने साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म सनम रे से एक बार फिर से फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा था, उर्वशी की पिछली फिल्म हेट स्टोरी 4 थी.

उर्वशी रौतेला ने बहुत ही कम समय में अपनी फैन फोलोइंग को बढ़ाया है, सोशल मीडिया पर उर्वशी के बोल्ड लुक को देखकर फैंस के रातों की नींद उड़ जाती है.

हेट स्टोरी 4 में उर्वशी के सेक्सी लुक ने कोहराम मचा दिया था और इस फिल्म में इनके द्वारा किए गए इंटीमेट सीन लोगों को बेहद पसंद आए थे. अब उर्वशी की अगली फिल्म पागलपंती है जिसका निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं. फिल्म पागलपंती में उर्वशी के अलावा जॉन अब्राहम और अनिल कपूर भी नजर आएंगे.

Rakhi Sawant hot Video: सेक्सी क्लीवेज दिखा राखी सावंत ने फैंस को किया बेकरार, हॉट वीडियो में देखें ये कातिलाना जलवा

Ranveer Singh And Deepika Padukone Campaign BJP: क्या लोकसभा 2019 चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार कर रहे हैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, जानिए सच्चाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App